देवबंद में पूर्व पालिका सभासद पर लाखों रूपये हडपने का आरोप

देवबंद में पूर्व पालिका सभासद पर लाखों रूपये हडपने का आरोप
  • महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार

देवबंद: मोहल्ला गुज्जरवाड़ा निवासी समाजसेवी महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर पालिका के पूर्व सभासद पर धोखाधड़ी कर लोगों से लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

नगर के गुज्जरवाड़ा कुटी रोड निवासी फरजाना ने शुक्रवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मोहल्ला रविदास मार्ग के पूर्व सभासद ने काफी समय पूर्व उससे 50 हजार रुपये उधार लिए थे। लेकिन उन्हें वापस नहीं किए। इस बीच उसने बहला फुसलाकर उसके जरिये लोगों से मकान बनवाए जाने के नाम पर लाखों रुपये ऐंठ लिए। फरजाना के मुताबिक गोपाली निवासी शाहजहां और उसके रिश्तेदारों से 14 हजार, रणसूरा निवासी फरजाना और उसकी देवरानी से 20 हजार, मानकी निवासी मुन्तियाज से 20 हजार, गंझेड़ी निवासी इंतजार से तीन हजार, विधवा समीना से 10 हजार रुपये दिलवाए थे।

फरजाना के मुताबिक पूर्व सभासद ने उससे और गुज्जरवाड़ा निवासी सदाकत से बैंक से लोन दिलाने नाम पर भी 80 हजार रुपये हड़पे हैं। आरोप है कि वह जब भी पैसे वापस मांगती है तो आरोपी गाली गलौज करता है। उसने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे