आमिर खान का करियर खत्म, अब पठान…, KRK का बॉलीवुड स्टार को तंज

आमिर खान का करियर खत्म, अब पठान…, KRK का बॉलीवुड स्टार को तंज
  • आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फिल्म ने सिर्फ ₹12 करोड़ की ओपनिंग की

लाल सिंह चड्ढा लंबे समय से विवादों में घिरी हुई थी. अब जब फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो गई तो देखा गया ,फिल्म  (Lal Singh Chaddha) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम कमाई की और दूसरे दिन इसका स्तर और नीचे चला गया. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फिल्म ने सिर्फ ₹12 करोड़ की ओपनिंग की और इसके बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री निराश है. वहीं अगर फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो ये भी ₹7.50 करोड़ की कमाई कर पाया जो अब तक का काफी कम कलेक्शन है. यहां तक कि फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने दावा किया कि उन्होंने आमिर के करियर को खत्म कर दिया है.

यह तो सभी जानते हैं कि, कमाल आर खान ने खानों को शर्मसार करने का आज तक कोई मौका नहीं छोड़ा है. इससे परेशान होकर सलमान खान (Salman Khan) ने पिछले साल उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था और आलोचक को उनके बारे में कुछ भी पोस्ट करने से बैन कर दिया गया था. तो अब वह सलमान को ‘बुढाओ’ कहकर बुलाते हैं. दूसरी ओर, आमिर द्वारा केआरके को एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए न्यौता देने के बावजूद, उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) के खिलाफ बहुत नफरत फैलाई थी.

केआरके ने किया ट्वीट 

दरअसल, केआरके ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि “भाई जान @iamsrk आज #आमिर खान का करियर खतम कर दिया गया है. बस अब आपकी #पठान और #’बुढाओ’ की फिल्म का इंतजार है. आप दोनो भी जल्दी रिलीज करो. रुका नहीं जा रहा है.” इतना ही नहीं एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने कहा, “अगर किसी को अपनी फिल्म की विफलता के बारे में 1% भी डाउट है, तो उसे @iamsrk भाई जान से उस फिल्म में एक सीन करने के लिए कहना चाहिए ताकि यह पक्का हो सके कि फिल्म केवल एक आपदा बन जाएगी.”

सबसे बड़ा मुद्दा तो यह है कि जब फिल्म आखिरकार तीसरे दिन चली तो यह केवल दिल्ली, एनसीआर, पूर्वी पंजाब और मुंबई जैसे कुछ जगहों में थी, और यहां भी, यह हाई-एंड मल्टीप्लेक्स हैं जो नंबर  को चला रहे हैं ‘लाल सिंह चड्ढा’ इन जगहों के अलावा, आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म यूपी, बिहार, सीआई, गुजरात और राजस्थान सहित सभी मास सर्किट में बेहद खराब बनी हुई है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply