Rajasthan: राजस्थान के जालोर में करंट की चपेट में आई यात्रियों से भरी बस, 6 लोगों की मौत

Rajasthan: राजस्थान के जालोर में करंट की चपेट में आई यात्रियों से भरी बस, 6 लोगों की मौत

जालोर । राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुरा गांव में देर रात यात्रियों से भरी एक बस बिजली के तार की चपेट में आ गई। बस में करंट आने से बस में सवार यात्रियों में से 6 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। हादसे में 6 गंभीर घायलों को जालौर से जोधपुर के एमडीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। बाकी के घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुर गांव में भीषण हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी हुई दो बसें रास्ता भटकीं और एक गांव में पहुंच गई। वहां रास्ते में बिजली के तार झूलते देख ड्राइवर ने बस रोक दी। बस का कंडक्टर या खलासी बस की छत पर पहुंचा और एक डंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा कर बस को निकालने की कोशिश की जा रही थी।

इसी दौरान डंडे से बिजली का तार झटक कर कंडक्टर के गले में अटक गया। जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया। कंटक्टर मौके पर ही झुलस गया। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में मौजूद अन्य यात्रियों को भी करंट लगा। इधर बस ने आग पकड़ ली। दो में से एक बस आग में जल गई।

बस कंडक्टर और ड्राइवर की मौत की पुष्टि

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई है। एक डेड बॉडी बस से बाहर निकाली जा चुकी है कई अन्य यात्रियों की मौत की भी आशंका है। पुलिस प्रशासन ने बस कंडक्टर और ड्राइवर की मौत की पुष्टि की है। जबकि अन्य घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है।

हादसे में इनकी मौक

1- सोनल जैन पत्नी अनिल जैन, उम्र 44 वर्ष, शाहपूरा, ब्यावर अजमेर

2- सुरभी पत्नी अंकित जैन, उम्र 25 वर्ष, ब्यावर अजमेर

3- चांद देवी पत्नी गजराज सिंह, उम्र 65 वर्षा, ब्यावर

4-  राजेंद्र जैन पुत्र दौलचंद्र जैन, उम्र 58 साल, अजमेर

5- बस ड्राइवर, धर्मचंद्र जैन, प्रजापति ट्रेवल्स

6- खलासी

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे