देबवंद: स्कूल के बाथरूम में मिला 25 किलो मांस, अधिकारियों में मचा हड़कंप

देबवंद: स्कूल के बाथरूम में मिला 25 किलो मांस, अधिकारियों में मचा हड़कंप

सहारनपुर जनपद में देवबंद क्षेत्र के फुलास अकबरपुर गांव के एक जूनियर हाईस्कूल में गोवंश कटान की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तो स्कूल के बाथरूम से मांस बरामद हुआ। जिसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

सोमवार को पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली कि फुलास अकबरपुर गांव के जूनियर हाईस्कूल में गोवंश का कटान किया जा रहा है। पुलिस स्कूल में पहुंची तो वहां खून के निशान और मांस के कुछ अंश पड़े मिले। पुलिस ने तलाशी लेना शुरू की तो स्कूल के एक बाथरूम में रखा गया करीब 25 किलो मांस बरामद हुआ। मौके पर पशु चिकित्सक को बुलाया गया, जिन्होंने बरामद मांस को जांच के लिए प्रयोगशाला में भिजवा दिया।

चिकित्सक के मुताबिक प्रथम दृष्टया बरामद मांस गाय का प्रतीत हो रहा है। माना जा रहा है कि स्कूल की तीन दिन की छुट्टी होने का लाभ उठाकर कुछ लोगों ने स्कूल में चोरी छिपे कटान किया है जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई और उन्होंने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

वहीं, इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र का कहना है कि अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। स्कूल में कटान करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे