संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली लगने से युवक घायल, मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली लगने से युवक घायल, मौत
गोली लगने से घायल युवक उपचाराधीन
  • अक्तूबर माह में होनी थी शादी, परिजनो में मचा कोहराम

देवबंद [24CN]: संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली लगने से यवुक घायल हो गया। आनन फानन में ही युवक को उपचार के नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि युवक ने स्वयं गोली मारकर खुदकुशी की है। हालांकि इसके पीछे क्या वजह रही। पुलिस इसकी जांच कर रही है। चार माह बाद युवक की शादी भी होनी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नगर के मोहल्ला कायस्थवाड़ा (सफेद हवेली) निवासी चांदमियां का 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शान घर के बाहर ही हेयर सेलून चलाता था। मंगलवार की दोपहर वह दुकान से उठकर घर गया था। कुछ ही देर में घर की ऊपरी मंजिल में बने कमरे से गोली चलने की आवाज आई। परिजन दौड़कर ऊपर गए तो शान लहुलुहान हालत में फर्श पर पड़ा था। जिसके सिर में गोली लगी थी और पास से तमंचा भी पड़ा था। परिजन उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ रामकरण सिंह व इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों ने पूछताछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता चांदमियां ने बताया कि शान का रिश्ता तय हो चुका था और अक्तूबर माह में उसकी शादी होनी थी। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इससे वह भी हैरान हैं। वहीं, सीओ रामकरण का कहना है कि पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। जांच के बाद ही स्पष्ट रुप से कुछ कहा जा सकेगा।

कुछ दिनों से परेशान था शान
देवबंद: मृतक मोहम्मद शान के हेयर सेलून के आसपास रहने वाले लोगों का कहना था कि वह पिछले कुछ दिनों से परेशान रहता था। कई बार उससे पूछा भी, लेकिन उसने कभी कोई जवाब नहीं दिया। अचानक दुकान से जाकर खुदकुशी जैसा कदम उठाने को लेकर हर कोई हैरान है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply