ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

महिला ने चौकी प्रभारी पर लगाया घर में घुस मारपीट का आरोप

 
Deoband
  • डीआईजी को भेजा शिकायती पत्र, लगाई इंसाफ की गुहार

देवबंद: क्षेत्र के गांव जटोला दामोदरपुर गांव निवासी महिला भारती शर्मा ने डीआईजी को भेजें प्रार्थना पत्र में पुलिस चौकी प्रभारी समेत कई लोगों पर घर में घुस मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को भेजे पत्र में महिला ने बताया देवबंद निवासी शीशपाल ने लगभग दो दर्जन लोगों के साथ घर पर हमला करके मारपीट करने के साथ हमारे घर मे तोड फोड की थी। इस घटना के समय पुलिस चैकी दुगचाडी का दारोगा भी आरोपियों के साथ मौजूद था। आरोप लगाया कि दरोगा ने हमलावरों का साथ मिल कर उसके साथ भी गाली गलोच तथा अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। आरोप लगाया १९ सितंबर को पुनः इसी तर्ज पर हमला किया गया, घर मे घुस कर भारती शर्मा तथा बच्चों से मारपीट की गई, डायल ११२ ने आकर जान बचाई, हमलावरों को भगा दिया। आरोप है की दुगचाडी चैकी पुलिस जबरन बडे बेटे कार्तिक को गम्भीर घायलावस्था मे उठा लाई तथा उसके ऊपर देशी तमंचा लगाकर चालान कर दिया।

महिला का आरोप है की पुलिस उसके पति को भी फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की तैयारी में लगे हैं। पीड़ित महिला ने डीआईजी से पूरे प्रकरण की जांच की मांग की है। उधर प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया मामले की जांच की जाएगी।

 
 
Top