ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

खटोली में पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमे के मामले ने पकड़ा तूल

 
Deoband Co

ग्रामीणों ने नागल पुलिस पर शोषण का आरोप लगा सीओ कार्यालय पर किया प्रदर्शन पूर्व विधायक के नेतृत्व में अधिकारियों से की वार्ता, निष्पक्ष जांच की मांग ग्रामीणों ने नागल पुलिस पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर निर्दाेष लोगों को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए सीओ कार्यालय पर प्रदर्शन किया।ग्रामीणों ने सपा नेताओं के नेतृत्व में सीओ देवबंद से मुलाकात कर पूरे प्रकरण में इंसाफ की गुहार लगाई है।

देवबंद: सोमवार को तहसील क्षेत्र के गांव खटोली के ग्रामीण पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर के नेतृत्व में सीओ कार्यालय पहुंचे और नागल पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीण फैयाज पुत्र महबूब, जूला, शमशाद आदि ने बताया कि विगत ८ अक्टूबर को गांव में दो पक्षों के बीच पानी को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों ने थाना पहुंच एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन इसी दौरान थाने के सामने पहुंचे गांव के मौजूद लोगों ने उनका समझौता करा दिया।

आरोप है कि जब वह समझौता थाने में जमा कराने पहुंचे तो वहां मौजूद एक दरोगा द्वारा समझौता जमा करने की एवज में रुपए की मांग कर डाली। ग्रामीणों के मुताबिक जब उन्होंने पैसे देने से इनकार किया तो पुलिस ने दोनों पक्षों के ५ लोगों को हिरासत में लेकर थाने में बैठा दिया, और १२ लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में फर्जी मुकदमे दर्ज कर डाले। आरोप लगाया पुलिस ने पांच बेगुनाह लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया जिन्हें कोर्ट से जमानत मिल चुकी है, लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस लगातार उनका शोषण कर रही है। प्रदर्शन करने के उपरांत ग्रामीणों ने सपा नेताओं के नेतृत्व में सीओ देवबंद से मुलाकात की और पूरे प्रकरण की जानकारी दी। शशिबाला पुंडीर ने कहा किसी भी ग्रामीण का शोषण नहीं होने दिया जाएगा दोषी पुलिसकर्मियों पर हर हाल में कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा पूरे प्रकरण में वह डीजीपी और सहारनपुर मंडल के डीआईजी से बात करेंगी।

वहीं सीओ देवबंद ने बताया पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है जांच के बाद ही एसएसपी को रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में सपा के जिला महासचिव सिकंदर अली, हसनैन गौड, मोहम्मद तालिब हसन, कंवरपाल, राकेश, रामसिंह, इस्लाम मलिक, तहसीन प्रधान, महमूद हसन, मंजूर हसन, ताहिर आदि मौजूद रहे।

 

 
 

Related posts

Top