जरीन खान के डांस को आखिर बार-बार देखने के लिए लोग क्यों हो रहे हैं मजबूर ?

जरीन खान के डांस को आखिर बार-बार देखने के लिए लोग क्यों हो रहे हैं मजबूर ?
  • बॉलीवुड फेम जरीन खान (Zareen Khan)काफी टाइम से फिल्मों से दूर है. उनके चाहने वाले उनकी पर्दे पर वापसी के लिए काफी उत्सुक है .भले ही जरीन पर्दें से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है.

मुंबई: बॉलीवुड फेम जरीन खान (Zareen Khan)काफी टाइम से फिल्मों से दूर है. उनके चाहने वाले उनकी पर्दे पर वापसी के लिए काफी उत्सुक है .भले ही जरीन पर्दें से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है.हालही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे है.और बार-बार भी देख रहे है. अदाकार अपने शानदार अंदाज के लिए हमेशा ही फैंस के बीच छाई रहती है. चाहे कुछ भी हो लोग उनके सोशल मीडिया की हर पोस्ट पर नजर रखते है. तभी वो कुछ भी पोस्ट करती है. वो झट से वायरल हो जाता है .हालांकि वो लंबे से फिल्मी दुनियां से दूर है. जिसकी वजह से उनके फैंस उनको याद कर रहे है. और उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब है.

जरीन के इस विडियो में ऐसा क्या है खास जिसे देखने के लिए बेताब हैं फैंस?

बतादें कि एक्ट्रेस सोशमीडिया पर कुछ ना कुछ अपने फैंस के लिए साझा करती है. ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. अदाकारा का यह वीडियो लोगो को पसंद भी बहुत आ रहा है . और पसंद आता भी कैसे ना आखिर जरीन ने उन्हीं के लिए तो डाला है . वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहने हुए जरीन कातिलाना लग रही है. उनका स्टाइल देखने लायक है. उनके इस लुक की तारीफ काफी की जा रही है. जरीन ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. ब्लैक ड्रेस पहनी हुई अदाकारा ने अब सभी का दिल जी लिया है.अब तो वो इस क्लिप की वजह से खूब सुर्खियों में आ गई है. अगर वीडियो की बात करे तो जरीन चलते हुए आती हैं और अचानक से झूमकर डांस करने लग जाती हैं. जो लोगों को शानदार लगता है .

आपको बतादें कि ,उनकी अदाएं कहर ढा रही हैं . जो देखकर लोग हैरान हो गए है.वर्कफ्रंट की बात कि जाए तो  प्रिंस नरूला के साथ जरीन जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी .जरीन ने सलमान खान के साथ ‘वीर’ फिल्म बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म ‘1921’ में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब ना रही . हालांकि उनकी एक्टिंग को सरहाना मिली और पसंद भी किया गया .अब एक्ट्रेस पर्दे पर कब दिखेंगी यह काफी दिलचस्प होगा. और सभी उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार भी है .

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे