जब शख्स ने उतारी करण जौहर की नकल, भड़के निर्देशक, एकता कपूर ने भी किया सपोर्ट

जब शख्स ने उतारी करण जौहर की नकल, भड़के निर्देशक, एकता कपूर ने भी किया सपोर्ट

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपने बेबाक पोस्ट से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। करण जौहर के हालिया पोस्ट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि फिल्म निर्माता ने रियलिटी शो में की जा रही मिमिक्री के स्तर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। करण जौहर, शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अक्सर रियलिटी और कॉमेडी शो में नकल की जाती है। हालांकि, हर बार चुटकुले नहीं चल पाते और अक्सर भारत में की जाने वाली मिमिक्री की खराब समझ के कारण सेलेब्स को नाराज होते देखा जाता है।

करण जौहर ने जाहिर किया दुख 

करण जौहर ने हाल ही में इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक अजीब पोस्ट शेयर किया है।  ‘मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था। मैंने एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा, जो एक तथाकथित सम्मानित चैनल पर प्रसारित होता है। एक हास्य कलाकार मेरी बहुत खराब मिमिक्री कर रहा है। मैं ट्रोल्स या उन लोगों से यही उम्मीद कर सकता हूं जो अपना चेहरा या नाम छिपाकर कुछ भी कहते हैं, लेकिन जब वो लोग अपनी ही इंडस्ट्री से होते हैं तो आपका मजाक उड़ाते हैं। वो भी ऐसे शख्स का जो 25 साल से ज्यादा समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है। आपका ऐसा करना दिखाता है कि हम इस समय में कैसे जी रहे हैं। अब यह मुझे गुस्सा नहीं बल्कि दुखी करता है।’ करण की इंस्टाग्राम स्टोरी पढ़ें।

ekta kapoor karan johar

 

एकता कपूर ने किया सपोर्ट

फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर करण की स्टोरी पोस्ट की और लिखा, ‘ऐसा कई बार हुआ। शो और यहां तक कि अवॉर्ड शो में भी भद्दा हास्य और फिर वे आपसे उपस्थित होने की अपेक्षा करते हैं। करण, कृपया उन्हें अपनी एक फिल्म या अपनी किसी क्लासिक फिल्म की नकल करने के लिए कहें।’ बता दें, करण जौहर और एकता कपूर दोनों ही बॉलीवुड के पॉपुलर चेहरे हैं। दोनों के बीच गहरी दोस्ता है। दोनों ने साथ मिलकर कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे