पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट की घटना में वांछित आरोपी

पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट की घटना में वांछित आरोपी
  • सहारनपुर में कुतुबशेर पुलिस द्वारा पकड़ा गया वांछित लुटेरा व बरामद बाइक।

सहारनपुर। थाना कुतुबशेर पुलिस ने लूट की घटना में वांछित चल रहे एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक नाजायज तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद कर ली। मिली जानकारी के अनुसार थाना कुतुबशेर पुलिस द्वारा थाना प्रभारी सतीश कुमार व उपनिरीक्षक राहुल कुमार के नेतृत्व में थाना कुतुबशेर में पंजीकृत मुकदमे में वांछित चल रहे एक शातिर बदमाश शोएब पुत्र ताहिर निवासी जलालपुर-2 थाना सनौली जनपद पानीपत हरियाणा को कल्पना तिराहे से अम्बाला पुल से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस 315 बोर, 1500 रूपए की नगदी व बाइक बरामद कर ली। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि दबोचा गया आरोपी शोएब शातिर किस्म का अपराधी है। पूछताछ के दौरान शोएब ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी व लूट जैसे अपराध करता है। चोरी या लूट करते समय लोगों को डराने-धमकाने के लिए अपने पास तमंचा रखता है।

आरोपी ने खुलासा किया कि उसने 9 मार्च को अपने अन्रू साथियों आमिर पुत्र नाजिम निवासी जलालपुर थाना सिनौली जनपद पानीपत, सूरज पुत्र अरविंद निवासी लिलोन थाना कोतवाली शामली व जावेद पुत्र आलमदीन निवासी जलालपुर थाना सिनोनी के साथ मिलकर अम्बाला पुल के पास लेबर कालोनी पुलिस चौकी के सामने बाइक पर जा रहे व्यक्ति को तमंचा दिखाकर उससे पैसे के दो थैले छीन लिए तथा आपस में बांट लिए थे। आरोपी ने बताया कि आज जो रूपए मिले हैं उसी लूट के हैं तथा बरामद बाइक घटना के दौरान प्रयोग की गई थी। पुलिस ने आरोपी का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे