नई दिल्ली। सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में खेलने का मौका कुछ देर से मिला, लेकिन उन्हें जितने भी मौके मिले उन्होंने टीम के लिए अच्छी पारियां खेली। इस वक्त सूर्यकुमार श्रीलंका दौरे पर गए हुए हैं जहां उन्हें तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं। इस क्रिकेट सीरीज के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि, उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए। इसके अलावा लक्ष्मण ने ये भी कहा कि, श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार को सभी छह मुकाबलों के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि, सूर्यकुमार यादव को लंबे इंतजार के बाद इस साल इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिला था। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था और टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए मजबूत दावेदार बने। वैसे आइपीएल 2021 के पार्ट वन में वो ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, लेकिन पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण का मानना है कि इंटरनेशनल लेवल पर वो जितने ज्यादा से ज्यादा मैच खेलेंगे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि, मैं चाहता हूं कि सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका में सभी छह मुकाबलों में खेलने का मौका मिले जिसमें तीन वनडे और तीन टी20 मुकाबले शामिल हैं। वीवीएस ने कहा कि, वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो निश्चित तौर पर टीम इंडिया में टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए जगह बना सकते हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए जिस तरह से खेलते हुए रन बनाए थे उससे मैं काफी प्रभावित था। जिस तरह से उन्होंने जोफ्रा आर्चर की गेंद पर छक्का लगाया था इससे ये साबित होता है कि उनमें कितनी प्रतिभा, आत्मविश्वास और स्किल है। मैं चाहता हूं कि, वो इंटरनेशनल लेवल पर रन बनाएं और आत्मविश्वास हासिल करें।