बेटी के जन्मदिन पर विराट खेलेंगे विराट मुकाबला

बेटी के जन्मदिन पर विराट खेलेंगे विराट मुकाबला
  • एक साल बाद भी विराट और अनुष्का ने वामिका का फेस मीडिया के सामने रीवील नहीं किया है. आजतक वामिका की सिर्फ बैक फोटो ही सामने आई है. कहते हैं कि बच्चों के पैर घर में बहुत शुभ होते हैं. ऐसा ही कुछ विराट और अनुष्का के साथ भी हुआ है. 

नई दिल्ली : विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर आज ही के दिन जन्मी नन्ही परी वामिका (Vamika Kohli) का आज जन्मदिन है. वामिका कोहली आज अपना पहला जन्मदिन मनाने वाली हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे अलग कपल के रूप में दिखाई देते हैं. विराट और अनुष्का की जोड़ी (Virat and Anushka couple goals) के लाखों फैंस है. खैर एक साल बाद भी विराट और अनुष्का ने वामिका का फेस मीडिया के सामने रीवील नहीं किया है. आजतक वामिका की सिर्फ बैक फोटो ही सामने आई है. कहते हैं कि बच्चों के पैर घर में बहुत शुभ होते हैं. ऐसा ही कुछ विराट और अनुष्का के साथ भी हुआ है.

आपको बता दें आज से भारत-दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa test series) के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन (Capetown) में  खेला जाना है. यह मैच कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास होने वाला है.  क्यूंकि आज का मैच विराट कोहली के  करियर का 99वां टेस्ट होगा. कोहली ने इस मुकाबले से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जिसमें उन्होंने खुद की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है. कोहली का यह अपडेट भारतीय खेमे के लिए राहत भरा है. इसके साथ ही उन्होंने मोहम्मद सिराज की चोट पर भी अपडेट दिया है. कोहली ने बताया, ”सिराज केपटाउन टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे. वे अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं. हम तेज गेंदबाज को लेकर रिस्क नहीं ले सकते हैं.” आज का मैच विराट कोहली के लिए बेहद खास होने वाला है क्यूंकि आज उनकी बेटी का जन्मदिन भी है और उनको भी इस टेस्ट मैच को जीतकर अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाना है.

आपको बता दें विराट कोहली के नाम तीनों फॉर्मेट में 50 मैच जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है. ऐसा करने वाले वें पहले खिलाड़ी हैं. भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने 06 दिसंबर, 2020 को इतिहास रच दिया था. विराट कोहली के नाम और भी कई अन्य बड़े रिकार्ड्स दर्ज हैं.

आपको बता दें वामिका के जन्म के बाद अनुष्का और विराट के जीवन में काफी बदलाव देखने को मिला है. जिसको खुद विराट और अनुष्का मानते हैं. आपको बता दें हाल ही अनुष्का शर्मा ने एक न्यू प्रोजक्ट साइन किया है जिसका नाम है ‘चकदा एक्सप्रेस’. आपको बता दें अनुष्का शादी के 3 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी. अनुष्का एक महिला भारतीय क्रिकेटर ‘झूलन गोस्वामी’ की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. अनुष्का ने इस बात की खबर खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर पोस्ट कर के की है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply