दूसरी बार पापा बने विराट कोहली, खुद पोस्ट शेयर कर बताया बेटे का नाम

दूसरी बार पापा बने विराट कोहली, खुद पोस्ट शेयर कर बताया बेटे का नाम

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोबारा पेरेंट्स बने हैं. जी हां, लंबे वक्त से रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें आ रही थीं कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं. लेकिन, इस कपल ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया. लेकिन, अब विराट ने खुद अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को गुडन्यूज दी है कि 15 फरवरी को उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. इतना ही नहीं कोहली ने बेटे का नाम भी बता दिया है…

Virat Kohli ने अकाय रखा है बेटे का नाम

विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करना पसंद नहीं करते हैं. ऐसे में अनुष्का शर्मा की सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबरों को भी उन्होंने कभी हवा नहीं दी. मगर, अब जब उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. तो उन्होंने अपनी ये खुशी फैंस के साथ शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने फोटो तो शेयर नहीं की है, लेकिन बेटे का नाम बता दिया है.

विराट ने अपने पोस्ट में लिखा- हम आज बहुत खुश हैं. हमें आप सभी को ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय हुआ है, जिसका नाम अकाय है. वामिका का छोटा भाई आ गया है. हम अपनी लाइफ के इस खूबसूरत पल में आप सभी की शुभकामनाएं और गुड विशेज चाहते हैं. साथ ही आप सभी से हमारी प्राइवेसी को बनाए रखे देने की अपील करते हैं. 

अब सभी सोच रहे होंगे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेटे का नाम काफी अलग है. असल में, अकाय शब्द का गूगल पर कई अर्थ बताए जा रहे हैं. अकाय नाम का मतलब है शाश्वत, अमर, अविनाशी. साथ ही गूगल पर Akay का अर्थ फुल मून के पास या फुल मून की जगमगाती रोशनीया फुल मून भी बताया जा रहा है. ये तुर्की भाषा से निकला नाम है, जिसमें विरुष्का ने एक A एक्स्ट्रा जोड़ा है.

वाकई विरुष्का ने काफी सोचकर ही नाम रखा है. आपको बता दें, आपको बता दें, विराट और अनुष्का की एक बेटी है, जिसका जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ. इस कपल ने उसका नाम वामिका रखा.

टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं विराट

बताते चलें, भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली हिस्सा नहीं हैं. असल में, शुरुआती 2 टेस्ट मैचों में विराट को सिलेक्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने नाम वापस ले लिया था. वहीं, बचे हुए 3 मैचों से भी कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए खुद को अनुपलब्ध रखा था. अब विराट सीधे आईपीएल 2024 में खेलते नजर आने वाले हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे