ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां पर भड़के देवबंदी उलेमा

 
अभिनेत्री नुसरत जहां देवी दुर्गा का रूप धारण किये हुए अभिनेत्री नुसरत जहां देवी दुर्गा का रूप धारण किये हुए

देवबंद [24CN]: तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने 17 सितंबर को इंस्टाग्राम पर देवी दुर्गा का रूप धारण किये एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करने के साथ ही वे इस्लामी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गयी। कट्टरपंथियों ने इस्लाम का पालन नहीं करने के लिए उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाया और मौत की धमकी तक दे डाली।

सागर हुसैन नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने नुसरत जहां से बंगाली में सवाल करते हुए पूछा, “तुम मुस्लिम होने के बावजूद हिंदुओं का समर्थन क्यों करती हो?” वहीं नुसरत के हाथ में त्रिशूल की ओर इशारा करते हुए, मोहम्मद अनवर ने लिखा, “जब तुम मुस्लिम हो तो तुम्हारे हाथ में यह कैसे हो सकता है? अल्लाह से शरण माँगो।

उधर देवबंदी उलेमा भी नुसरत पर भड़क गए। उलेमा कारी इस्हाक़ गोरा ने कहा कि मजहबी इस्लाम में किसी की जाति जिंदगी में दखल देने की इजाजत नहीं है, लेकिन नुसरत जहां हमेशा से एक विवाद में खड़ी रहती हैं। नुसरत जहां के कार्यों को लेकर लोगों को ऐतराज है और होना भी है क्योंकि जिस तरह के उनके काम है वह एक मुसलमान को शोभा नहीं देता। मजहबी इस्लाम में कुछ ऐसी कंडीशनस है जिसको एक मुसलमान नहीं कर सकता और वह उसको कर रही है। मैं समझता हूं कि यह गलत है। नुसरत जहां मेंबर ऑफ पार्लियामेंट है तो उनको ऐसे कार्यों से बचना चाहिए। यह जो विवाद से परे हो उनको ऐसे कार्य करने चाहिए जो देश की तरक्की के लिए लोगों के दिलों को जीतने के लिए काम आए। मैं मथुरा देता हूं नुसरत जहां को कि वह अल्लाह से तौबा करें और उनसे जो गलती हुई है उससे वह अल्लाह से तोबा करें।

 

 
 
Top