…..तो क्षत्रिय महासभा होगी विशाल आंदोलन करने को मजबूर

…..तो क्षत्रिय महासभा होगी विशाल आंदोलन करने को मजबूर
  • सहारनपुर में पत्रकारों से वार्ता करते क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश क्षत्रिय महासभा के प्रदेशाध्यक्ष ठा. कानसिंह राणा ने कहा कि अगर बेहट पुलिस ने लक्की हत्याकांड के दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई नहीं की तो क्षत्रिय महासभा आंदोलन करने को मजबूर होगी।

प्रदेशाध्यक्ष ठा. कानसिंह राणा मल्हीपुर रोड स्थित गजेंद्र सिंह आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने लक्की हत्याकांड के मामले में बेहट कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर आक्रोश जताते हुए कहा कि अभी तक बेहट पुलिस द्वारा दोषियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। बल्कि दोषियों से सांठगांठ कर मुकदमें में लीपापोती करने का प्रयास किया जा रहा है। महासभा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश राणा ने कहा कि मृतक लक्की तीन-चार दिन तक अस्पताल में भर्ती रहा। पुलिस ने उसके बयान तक दर्ज नहीं किए जो पुलिस की सबसे बड़ी नाकामी है। प्रदेश उपाध्यक्ष सोमकुमार राणा ने कहा कि यदि दोषियों को तुरंत जेल नहीं भेजा गया तो 20 नवम्बर को सहारनपुर मुख्यालय का घेराव किया जाएगा।

वार्ता के दौरान प्रदेश महामंत्री दुष्यंत राणा, प्रदेश सचिव अजीत राणा, युवा महानगर अध्यक्ष रामसेतु राणा, चंद्रहास पुंडीर, मा. रणधीर सिंह, डा. ए. के. प्रताप सिंह, मृतक के पिता शिवकुमार चौहान, मा. मोतीराम चौहान, श्यामलाल चौहान, गजेंद्र चौहान आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे