राज्यमत्री ने छात्रो को प्रधानमंत्री के टिप्स का उपयोग अपनी परीक्षा की तैयारी मे करने को कहा

राज्यमत्री ने छात्रो को प्रधानमंत्री के टिप्स का उपयोग अपनी परीक्षा की तैयारी मे करने को कहा
  • सहारनपुर रोड पर एचआईटी मे आयोजित कायक्रम मे उपस्थित वक्ता

नकुड [इंद्रेश]। प्रदेश के लघु उद्यौग एवं ससंदीय कार्यराज्य मंत्री जसवंत सैनी ने छात्रछात्राओ से प्रधानमंत्री द्वारा परीक्षा की तैयारी पर दिये गये टिप्स का उपयोग करने का आवाहन किया। कहा कि परीक्षा को कभी भी तनाव का कारण नंही बनाना चाहिए।

जसवंत सैनी यंहा सहारनपुर रोड पर एचआईटी मे आयोजित एक कार्यक्र में छात्रछात्राओ का संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री समाज के प्रत्येक वर्ग से संवाद स्थापित कर उनके साथ अपना संबध स्थापित करते है। परीक्षा की तैयारी मे वे प्रत्येक वर्ष परीक्षार्थियो से संवाद स्थापित कर उन्हे परीक्षा को बोझ न बनाकर उसे खेल के रूप मे लेकर तनाव मुक्त परीक्षा करने पर जोर देते है। परीक्षार्थी प्रधानमंत्री की टिप्स का उपयोग तनाव दूर करने तथा परीक्षा की अच्छी तैयारी करनेे मे कर सकते है। उन्होने बच्चो से स्मार्ट फोन का प्रयोग अपनी पढाई मे करने का आवाहन भी किया।

इस मौके पर विद्यालय प्रबंधन ने तकनीकी सशक्तिकरण योजना के तहत 325 छात्रछात्राओ को स्मार्ट फोन वितरित किये। साथ ही बच्चो ने प्रधानमंत्री के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को भी सुना। वक्ताओ ने विद्यालय के स्थापना दिवस पर प्रबंधन को शुभकामनाएं भी दी। कार्यक्रम मे विधायक देवेंद्र निम, जिलापंचायत अध्यक्ष मांगेराम, ब्लाक प्रमुख सुभाष चैधरी, सांसद पुत्र अंशुमन चैधरी, डा0 एनपी राठौर आदि ने छात्रो का संबोधित किया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे