व्यापारी पर गोली चलाने वाला हिस्टरीशीटर गिरफतार

व्यापारी पर गोली चलाने वाला हिस्टरीशीटर गिरफतार
  • व्यापारी को गोली चलाने वाले हिस्टरीशीटर पुलिस हिरासत मे

नकुड [इंद्रेश]। थाना पुलिस ने नगर में व्यापारी मंयक मिततल पर गोली चलाने के आरोपी एक हिस्टरी शीटर को गिरफतार करने का दावा किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी तमंचा भी बरामद किया है।

थाना पुलिस ने नगर में व्यापारी मंयक मिततल पर गोली चलाने के आरोपी एक हिस्टरी शीटर को गिरफतार करने का दावा किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी तमंचा भी बरामद किया है।

कोतवाल नरेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार को कुराली निवासी संजय पुत्र रामनाथ को गांव से गिरफतार किया गया है। उसने नगर के व्यापारी मयंक पर भरे बाजार गोली चलायी थी जिसमे मंयक बाल बाल बच गया था। गौरतलब है कि विगत सात अप्रैल को मंयक पर बाईक सवार दो बदमाशो ने उस समय दिन दहाडे गोली चलायी गयी थी । जब वह अपनी दुकान काम कर रहा था। गोली चलने की घटना से बाजार में हडकंप मच गया था। बाजार मे तैनात होमगार्ड के मौके पर आने से बदमाश मौके से फरार हो गये थे।

पुलिस ने बताया िकइस घटना मे संजय व उसका भाई ंिटकु शामिल थे। पुलिस का दावा है कि संजय ने फायरिंग के अगले ही दिन मंयक से फोन पर 25 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की थी । जिसका मुकदमा थाने मे दर्ज है। पुलिस तभी से आरोपियो की तलाश कर रही थी। पुलिस का दावा है कि आरोपी के कब्जे से अवैध देशी तमंचा व बरामद किया गया है।

कोतवाल नरेश कुमार ने कहा कि संजय नकुड थाने का हिस्टरीशीटर है तथाउसपर नकुड के अलावा कुतुबशेर, कोतवाली देहात, झिझाांना, शामली, सरसावा, गंगोह थानो में 16 से अधिक मुकदमे दर्ज है। संजय की गिरफतारी पर नगर के व्यापारियो ने राहत की संास ली है। उन्होने इसके लिये थाना पुलिस की सराहना भी की है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे