Shobit University Gangoh
 
 

सोनम कपूर ने छोटे से वीडियो में दी अपने बीते दिन की झलक, देखकर घायल हुए लोग

सोनम कपूर ने छोटे से वीडियो में दी अपने बीते दिन की झलक, देखकर घायल हुए लोग

नई दिल्ली :  सोनम कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने हुस्न की बिजली गिराकार हर किसी को हैरान कर दिया है. रेड सी फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर का जलवा कायम रहा है. उनके लुक ने एक बार नहीं हर बार फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है. बेटे वायु कपूर आहूजा के जन्म के तीन महीने के भीतर अभिनेत्री फैशन गेम में वापस आ गई हैं, जो उनकी लेटेस्ट पोस्ट से पता चल रहा है. दरअसल, आज अदाकारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बीते दिन यानी रेड सी फिल्म फेस्टिवल की छोटी सी झलक देखने को मिली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनम ने अपने एयरपोर्ट लुक से लेकर फिल्म फेस्टिवल के लुक की शॉर्ट क्लिप्स एड की है.

अगर सोनम के लुक की बात करें तो कभी सोनम स्किन कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, तो कभी वो रेड कलर की गाउन में लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं, एक्ट्रेस के इस शॉर्ट वीडियो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. क्योंकि उनके बीते दिन के सभी अवतार इस पोस्ट में नजर आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सोनम ने अगस्त में एक बच्चे को जन्म दिया था, यही कारण है कि वो फिल्मों में कम नजर आ रही हैं. इस बीच, वो अपने बेटे ‘वायु’ (Vayu) के लिए एक बिंदास मॉम बनने का फर्ज निभा रही हैं. हालांकि पिछले हफ्ते, अभिनेत्री को पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के स्टोर लॉन्च में दिल्ली जाते समय एक खूबसूरत अवतार में देखा गया था.

आपको बता दें कि सोनम कपूर अक्सर अपने गर्भावस्था के अनुभवों के बारे में बोलती रही हैं और न्यू मॉम से जुड़े हुए मीम्स साझा करती रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री ने गर्भवती होने से पहले अपनी फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग पूरी कर ली थी. फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स फिल्म की ओटीटी रिलीज की प्लानिंग कर रहे हैं.


पत्रकार अप्लाई करे Apply