नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इस वक्त बेहत तकलीफ में हैं। ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में वह इस वक्त भर्ती हैं और उन्होंने आपरेशन के बाद एक वीडियो शेयर कर अपने तमाम चाहने वालों के साथ दर्द बांटा है। रावलपिंडी एक्प्रेस के नाम से मशहूर शोएब को फैंस से दुआ चाहिए। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अस्पताल के बेड से वीडियो बनाकर सबके साथ अपना हाल बताया।

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले शोएब ने ऑस्ट्रेलिया में अपने घुटनों की सर्जरी कराई है और वह इस वक्त बिस्तर पर हैं। उन्होंने एक वीडियो को शेयर कर बताया कि वह बेहद तकलीफ में हैं और फैंस की दुआएं चाहिए।

46 साल के पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो साझा करते हुए सभी को अपना खैरियत की खबर दी। इस वक्त वह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हैं और अपने दोनों घुटनों की सर्जरी करवाई है। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि उम्मीद करता हूं यह आखिरी सर्जरी होगी।

शोएब अख्तर ने कहा कि सर्जरी से आ गया हूं बाहर, 5-6 घंटे की सर्जरी थी, दोनों घुटनों की और मैं तकलीफ में हूं लेकिन आपकी दुआएं चाहिए। उम्मीद करता हूं कि यह मेरी आखिरी सर्जरी हो लेकिन तकलीफ में हूं। रिटायरमेंट के 11 साल बाद भी सख्त तकलीफ में हूं, खेल सकता था और 4-5 साल खेल सकता था। मुझे पता था ऐसा किया तो व्हील चेयर पर आ जाउंगा इसलिए खेल छोड़ दिया लेकिन ये सबकुछ जो किया पाकिस्तान के लिए किया लेकिन दोबारा से पाकिस्तान के लिए खेलने मिला तो फिर से खेलूंगा।