फतेहपुर जट में युवक की गोली मारकर हत्या, गांव मे फैली सनसनी

फतेहपुर जट में युवक की गोली मारकर हत्या, गांव मे फैली सनसनी
  •  मृतक की फाईल फोटो

नकुड  [इंद्रेश]। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर जट में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पंहुचकर मृतक के शव को कब्जे मे लेकर उसका पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा। वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

घटना देर रात की है। परिजनो के अनुसार बीती रात करीब साढे ग्यारह बजे के करीब दो बाईक सवारो ने नगेेंद्र के मकान के सामने पहुचकर उसकी बैठक का दरवाजा ख्ुालवाया। नगेंद्र ने जैसे ही बैठक का दरवाजा खोला बाईक सवारो ने उस पर फायर झांेक दिया। गोली नगेंद्र के सिर मे लगी। बताया जाता है कि गोली लगते ही तैतीस वर्षीय नगेदं वंही गिर पडा। मौके पर ही उसकी मृत्यु हा गयी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले उन्होने नगेद्र को लहुलुहान हालत मे दरवाजे पर पडे देखा। जिसके बाद वे शोर मचाते हुए बाहर निकले परंतु इसी बीच हत्यारे मौके से फरार हो गये।

गांव मे युवक की हत्या से हडकंप मच गया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद सीओ अरविंद कुमार सिंह व कोतवाल नरेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पंहुचे। पुलिस ने नगेद्र के शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। रात में वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक आकाश तौमर ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। नगेंद्र की मां कृष्णादेवी ने बताया कि करीब छः वर्ष पूर्व नगेद्र के भाई उपेंद्र की भी हत्या कर दी गयी थी। नगेद्र अविवाहित था। परिजनो का रो रोकर बूरा हाल है। परिजनो ने कोतवाली मे नामजद रिर्पोट दर्ज करायी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे