फुटपाथ घेरकर बैठे 15 दुकानदारों का सामान जब्त

फुटपाथ घेरकर बैठे 15 दुकानदारों का सामान जब्त
  • सहारनपुर में सड़क पर फैलाकर रखा सामान जब्त कर ट्राली में रखते निगम कर्मचारी।

सहारनपुर। नगर निगम ने आज रेलवे रोड़, जीपीओ रोड़ व अग्रसेन चौक पर अतिक्रमणरोधी अभियान चलाया और 15 दुकानदारों का दुकानों के बाहर फैलाकर रखा गया सामान जब्त कर लिया गया। जिन दुकानदारों का सामान जब्त किया गया उनमें ढाबे व होटल वाले भी शामिल रहे। नगर निगम का अतिक्रमणरोधी दस्ता आज जब कर अधीक्षक साहब सिंह के नेतृत्व में जेसीबी और टैऊक्टर ट्रालियों के साथ रेलवे रोड़ पहुंचा तो अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को नगरायुक्त गजल भारद्वाज ने रेलवे रोड़ पर बनाया गया स्मार्ट रोड का सारा फुटपाथ सामान से घिरा देखकर आक्रोश व्यक्त किया था और प्रवर्तन दल व अधिकारियों को अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये थे। उन्हीं आदेशों के अनुपालन में आज अतिक्रमणरोधी दस्ता रेलवे रोड़ पहुंचा। निगम दस्ते को देखते ही दुकानदारों ने आनन-फानन में फुटपाथ पर रखा सामान दुकानों में डालना शुरु कर दिया।

अभियान के दौरान निगम अधिकारियों ने ढाबे व होटल सहित 15 दुकानों का सड़क पर फैला सामान जब्त कर लिया और ट्रैक्टर में लादकर निगम ले आया गया। जीपीओ रोड व अग्रसेन चौक पर भी अभियान चलाया गया। दुकानदारों को चेतावनी दी गयी कि वह अपना सामान अपनी दुकान के बाहर रखे अन्यथा उन पर और सख्त कार्रवाई की जायेगी। कार्रवाई के दौरान नरेश चंद, हेमराज, प्यार सिंह, रणदीप, विक्रम, रणदीप, प्रवीण, पवन, जगपाल, नबाबुद्दीन, शिवकुमार व सुपरवाइजर तौसीफ आदि शामिल रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे