सहारनपुर: गोकशी की सूचना पर गई पुलिस से हाथापाई, आरोपी छुड़ाया

सहारनपुर के सरसावा थाना क्षेत्र में गोकशी की शिकायत पर जांच करने गई पुलिस से ग्रामीणों की भीड़ ने हाथापाई करते हुए आरोपी को छुड़ा लिया। सूचना पर थाने से अतिरिक्त फोर्स भेजा गया लेकिन उसे भी ग्रामीणों के भारी विरोध के चलते खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

बुधवार को सरसावा थाने की मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी इंचार्ज को सूचना मिली कि कुछ लोग ग्राम धौलापड़ा में गोकशी कर रहे हैं। इसके बाद चौकी इंचार्ज वेदपाल सिंह पुलिसकर्मियों को साथ लेकर गांव में आरोपी के घर पहुंचे। बताया जाता है कि पुलिस को देख आरोपी भागने लगा।

पुलिस ने उसे पीछा कर पकड़ा तो वह पुलिस कर्मियों से हाथापाई करते हुए छुट कर भाग निकला। मामले की जानकारी मिलने पर सरसावा से दो गाड़ियों में पुलिस फोर्स ग्राम धौलापुरा पहुंचा। टीम जैसे ही आरोपी के घर पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस कार्रवाई का कड़ा विरोध किया।

ग्रामीणों के भारी विरोध के कारण पुलिस को बिना कोई कार्यवाही किए बैरंग लौटना पड़ा। सरसावा थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया कि पुलिस गोकशी की सूचना पर ग्राम धौलापड़ा में पहुंची थी लेकिन ग्रामीणों की भीड़ के कारण अनावश्यक विवाद से बचने के लिए उन्होंने फोर्स को वापस बुला लिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे