हिंदू धर्म में वापसी चाहता है सलीम, शिकायत कर जताया था जान को खतरा, नहीं मिली सुरक्षा

हिंदू धर्म में वापसी चाहता है सलीम, शिकायत कर जताया था जान को खतरा, नहीं मिली सुरक्षा

यूपी के शामली में एक युवक ने परिवार सहित हिंदू धर्म में वापसी करने की इच्छा व्यक्त करने पर मोहल्लेवासियों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी सुरक्षा नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि जिन लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया गया, उन्होंने लिखित में युवक के धर्म बदलने पर किसी तरह की आपत्ति नहीं जताई है।

मोहल्ला सरवरपीर कॉलोनी निवासी सलीम (वर्तमान नाम) ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसका जन्म हिंदू समाज में हुआ था। उस समय उसका नाम सुशील था। माता-पिता के निधन के बाद उसे ट्रक चालक सबदर ने अपने पास रख लिया था और उसका नाम सलीम रख दिया था।

सलीम के मुताबिक वह अब अपने हिंदू धर्म में वापसी करना चाहता है, लेकिन मोहल्ले के लोग उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, जिससे वह और उनका परिवार दहशत में है। उसने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी।

वहीं इस मामले में सीओ सिटी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई गई है और जिन लोगों पर धमकी देने का आरोप है, उन्होंने लिखकर दिया है कि उन्हें युवक के धर्म बदलने से कोई आपत्ति नहीं है और न ही उन्होंने किसी तरह की धमकी दी है।

सीओ ने बताया कि आरोपी पक्ष के लोगों को युवक को किसी भी तरह से धमकाने या परेशान न करने की हिदायत दी है। इसके बाद से किसी तरह का कोई विवाद सामने नहीं आया है, जिसके चलते अभी युवक को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है। उधर, सलीम ने बताया कि वह बुधवार को अपने किसी काम से दिल्ली आया हुआ है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे