ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Drugs Case: रिया ने लिए सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह के नाम,खोला बाॅलीवुड का कच्चा चिट्ठा, NCB भेजेगी समन!

 

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया और वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस पूछताछ में  रिया ने बी-टाउन के 25 बड़े नामों का जिक्र किया, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं। इनमे से कुछ नामों का खुलासा हो गया है। इसमें सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह जैसी एक्ट्रेस भी शामिल हैं।

Times Now की रिपोर्ट्स के मुताबित एनसीबी के सामने रिया ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें से एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं। सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सीमोन एनसीबी के रडार में हैं।

खबरें हैं इन एक्ट्रेसेस को जल्द ही समन भेजा जाएगा। रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि-‘मैं, सारा और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।’ बता दें किसारा का नाम सुशांत के साथ थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था। दोनों  प्राइवेट चार्टेड प्लेन से बैंकॉक ट्रिप पर गए थे। सिमोन का नाम रिया की ड्रग चैट में लिया गया था। वहीं, रकुलप्रीत का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया है।

ए-लिस्‍टर ड्रग रैकेट भंडाफोड़ने को तैयार एनसीबी 

सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा जो मुंबई के इस ए-लिस्‍टर ड्रग रैकेट का पूरा भंडाफोड़ करेगा। दिल्‍ली से मुंबई तक पूरा नारकोटिक्‍स महकमा हरकत में आ गया है।सूत्रों के मुताबिक एनसीबी फिलहाल ए, बी और सी लिस्ट सेलेब्स पर फोकस कर रही हैं, जो ड्रग्स लेते हैं।

कई एंगल से होगी जांच 

इस मामले की एनसीबी कई एंगल से जांच करेगा। पहला एंगल बॉलीवुड को डी कंपनी के जरिए होने वाली फाइनेनसिंग। इसमें वह एक बड़े फिल्ममेकर का नाम शामिल हैं, जो सरकार की आलोचना करते हैं।  एनसीबी को पता चला है कि इस फिल्ममेकर को डी कंपनी से पैसा मिला है। वहीं, दूसरे एंगल में उन स्टार्स से पूछताछ की जाएगी जिन्होंने इन स्टार्स को नशे की लत लगाई।

 
 

Related posts

Top