सहारनपुर: मांझीपुर हुए खूनी संघर्ष को लेकर ग्राम प्रधान के पुत्रों समेत 16 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

सहारनपुर के बेहट में हुए खूनी संघर्ष को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर ग्राम प्रधान के पुत्रों समेत 16 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एक नामजद आरोपी को हिरासत में लिया गया है, जबकि अन्य कई नामजद आरोपी घायल होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है।

बता दें, कि सोमवार की देर शाम कोतवाली बेहट क्षेत्र के मांझीपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय में क्वांरटाइन किए गए युवकों के हैडपंप से पानी भरने को लेकर दो समुदाय के लोगों में खूनी संघर्ष हो गया था। इसमें दोनों पक्षों के 14 लोग घायल हुए है, जो अस्पताल में भर्ती हैं।
इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर ग्राम प्रधान चंद्रभान सैनी के दो पुत्रों समेत 16 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एसएसआई सत्यवीर अत्री ने बताया, कि एक नामजद आरोपी पुलिस की हिरासत में है, जबकि अन्य कई नामजद आरोपी घायल हैं, जो अस्पताल में भर्ती होने की वजह से हिरासत में नहीं लिए जा सके।

इनके खिलाफ दर्ज की गई रिपोर्ट 
पुलिस ने एक पक्ष के संजीव कुमार पुत्र शोभाराम की तहरीर पर अमजद व असलम पुत्रगण ताजुल, नौशाद व महताब पुत्रगण सगीर, जहांगीर पुत्र इरफान के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 452, 323, 354 (ख), 504 व 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

दूसरे पक्ष के जहांगीर पुत्र इरफान की तहरीर पर रवि, अंजू, संजू, मीनू व रविंद्र पुत्रगण शोभा, करण  पुत्र चमनलाल, शक्ति व शिवम पुत्रगण रविंद्र, कन्हैया व दीपक पुत्रगण चंद्रभान व अनिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 323, 504 व 506 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे