गुवाहटी से गोवा जाने की तैयारी में बागी विधायक, खराब मौसम के कारण उड़ानों पर असर

गुवाहटी से गोवा जाने की तैयारी में बागी विधायक, खराब मौसम के कारण उड़ानों पर असर
  • महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराता जा रहा है. यहां पर बागी विधायकों ने उद्धव सरकार को अल्पमत में ला दिया है. हालांकि उद्धव सरकार का अभी भी कहना है कि फ्लोर टेस्ट में वे समर्थन हासिल कर लेंगे.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराता जा रहा है. यहां पर बागी विधायकों ने उद्धव सरकार को अल्पमत में ला दिया है. हालांकि उद्धव सरकार का अभी भी कहना है कि फ्लोर टेस्ट में वे समर्थन हासिल कर लेंगे. इस दौरान भाजपा का कहना है कि शिवेसना के बागी विधायकों को मारने की धमकी मिल रही है. उन्हें डराने का प्रयास हो रहा है. जानकारों का मानना है कि गुवाहाटी का मौसम तेजी से बदल रहा है. खराब मौसम से उड़ानों पर भी असर हो रहा है. ऐसे में कल फ्लोर टेस्ट के दौरान अगर तेज बरसात हुई या उड़ान में दिक्कत आई तो मामला बिगड़ सकता है.

इसलिए सेफ जोन गोवा ही है जहां से मुंबई की फ्लाइट 1 घंटे की है और गोवा में सुरक्षा भी पूरी मिलेगी. वहां भी भाजपा के प्रमोद सावंत सीएम हैं. भाजपा के विदर्भ, मराठवाड़ा,उत्तर महाराष्ट्र, कोंकण और पश्चिम महाराष्ट्र के सभी विधायक, समर्थक निर्दलीय विधायक को आज शाम तक मुंबई में पहुंचकर फडणवीस से मिलने का फरमान जारी किया गया है, ताकि हर विधायक की आज ही गिनती कर ली जाए. कल स्टैंडिंग तरीके से यानि हाथ उठाकर वोटिंग करवाई जा सकती है. गुप्त मतदान नहीं होगा-क्योंकि बागी शिवसेना के विधायक का मन अगर बदला तब भाजपा को मुश्किल हो सकती है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे