राणा दग्गुबाती ने दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर ली चुटकी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब- ‘तीन साल लग गए…’

राणा दग्गुबाती ने दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर ली चुटकी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब- ‘तीन साल लग गए…’

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। दीपिका जहां एक तरफ जहां अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी तरफ नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर भी वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस बीच इस अपकमिंग महाबजट फिल्म का प्री रिलीज इवेंट मुंबई में रखा गया और इस इवेंट में दीपिका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते पहुंची थीं। दीपिका ने एक ब्लैक हॉल्टर नेक स्किनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कल्कि 2898 एडी में प्रेग्नेंट महिला की भूमिका में हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मां की भूमिका में हैं। इससे पहले भी वह ब्रह्मास्त्र और फिर जवान में रणबीर और शाहरुख खान की मां के रोल में नजर आईं। अब इस इवेंट में दीपिका ने फिल्मों में मां की भूमिका निभाने पर बात की। ब्रह्मास्त्र और जवान के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर कल्कि 2898 AD में मां का किरदार निभा रही हैं। मुंबई में कल्कि 2898 एडी प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान, अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अपने बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए दीपिका की प्रेग्नेंसी पर चुटकी ली।

दीपिका की प्रेग्नेंसी पर राणा दग्गुबाती ने ली चुटकी

राणा दग्गुबाती ने दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि वह अभी भी अपने किरदार में हैं। साउथ स्टार ने दीपिका से कहा- ‘क्या आपने डिसाइड कर लिया था कि फिल्म के बाद भी आप अपने किरदार में ही रहेंगी।’ इस पर दीपिका ने जवाब में हंसते हुए कहा, “हां, इस फिल्म को बनाने में तीन साल लग गए तो मैंने सोचा कि क्यों न कुछ और महीनों तक बेबी बंप कैरी किया जाए।”

कल्कि से पहले इन फिल्मों में निभाया मां का रोल

फिर दीपिका प्रभास की टांग खींचती दिखीं। दीपिका ने कहा कि प्रभास के चलते उनका पेट ऐसा लग रहा है, क्योंकि अभिनेता उन्हें सेट पर अक्सर कुछ ना कुछ खिलाते रहते थे। बता दें, इससे पहले दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन शिवा’ में रणबीर कपूर की मां के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी थे। इसके बाद अभिनेत्री जवान में शाहरुख खान की मां के किरदार में दिखाई दीं, जिसमें नयनतारा भी दिखाई दी थीं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे