असम के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात

असम के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात

New Delhi: लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद आज पूर्वोत्तर के दौरे पर हैं. अपने दौरे पहले  चरण में वह असम के सिलचर पहुंचे. इस दौरान उनके समर्थकों ने एयरपोर्ट पर कांग्रेस और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए. बता दें कि इनदिनों पूर्वोत्तर के राज्यों में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त है. इस बीच असम में सभी जिलों में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है, राज्य में 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 24 लाख से ज्यादा लोग इस बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. इस बीच राहुल गांधी असम के दौरे पर पहुंचे हैं. असम के बाद वह मणिपुर भी जाएंगे. जहां वह हिंसा प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे.

असम में राहत शिवरों का दौरा करेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने असम पहुंचने के बाद सबसे पहले फुलर्टल के यूथ केयर सेंटर थलाई में राहत शिविर का दौरा किया. इसके साथ ही राहुल गांधी एक राहत शिवर का भी दौरा करेंगे. इसके बाद वह मणिपुर के दौरे पर जाएंगे. जहां वह तीन अलग-अलग स्थानों पर राहत शिविरों का दौरा करेंगे. इसके साथ ही वह आज शाम मणिपुर के राज्यपाल से मुलाकात करेंगे.

ये है राहुल गांधी के दौरे का पूरा शेड्यूल

कांग्रेस सांसद करीब पौने ग्यारह बजे जिरीबाम हायर सेकेंडरी स्कूल, मणिपुर में एक राहत शिविर का दौरा करेंगे. जबकि शाम तीन बजे वह मंडप, तुईबोंग, चुराचांदपुर के राहत शिविरों में मणिपुर हिंसा के पीड़ितों से मिलेगे. इसके बाद शाम चार बजे राहुल गांधी मोइरांग के फुबाला हाई स्कूल में एक राहत शिविर में पहुंचेंगे. वहीं शाम 5.30 बजे वह मणिपुर राजभवन जाएंगे और राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. वहीं शाम करीब सवा छह बजे राहुल गांधी पीसीसी कार्यालय मणिपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे