पुलिस ने दोस्तों के बयान कोर्ट में दर्ज कराए, दोनों ने कही एक ही बात

पुलिस ने दोस्तों के बयान कोर्ट में दर्ज कराए, दोनों ने कही एक ही बात

New Delhi : श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में एक तरफ पुलिस आफताब पुनेवाला का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है. वहीं दूसरी ओर आफताब को जानने वाले लोगों के बयान दर्ज करा रही है. पुलिस श्रद्धा और आफताब के दो दोस्तों के बयान साकेत कोर्ट में दर्ज कराए हैं. उन्होंने अदालत को बताया कि आफताब श्रद्धा को मारता-पीटता था. इसके साथ जान से मारने की धमकी देता था. इन दोस्तों के बयान से यह साफ हो चुका है कि आफताब और श्रद्धा के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी. पुलिस ने ऐसे कई तथ्य एकत्र कर लिए हैं जो यह साबित करते हैं ​कि श्रद्धा पर इससे पहले आफताब कई बार हाथ उठा चुका था. पुलिस एक और कॉमन फ्रेंड को तलाशने में जुटी है जो बेंगलुरु में रहता था. दिल्ली पुलिस उससे संपर्क साधने की कोशिश कर रही है.

दूसरी तरफ आज पुलिस आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा कराने की कोशिश में लगी है. गुरुवार को आफताब की तबीयत ठीक न होने के कारण पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा नहीं हो पाया. इसके बाद नार्को टेस्ट भी किया जाएगा. यह प्रक्रिया करीब दो चार दिन और जारी रहने वाली है. पुलिस अब आफताब से अहम सबूतों को एकत्र करने का प्रयास कर रही है. आपको बता दें कि आफताब और श्रद्धा लिव-इन पार्टनर थे. दोनों छतरपुर में किराए के मकान में रहते थे. इस दौरान आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़ों में कर दिए. उसके शव को कई दिनों तक रेफ्रिजरेटर में रखा.

इसके बाद महीनों तक उसके शव के टुकड़ों को जंगल में फेंकता रहा. पुलिस ने बीते 12 नवंबर को आफताब को पकड़ा था. उसने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया है. इस मामले को लेकर पूरे  देश में उबाल और रोष है. लोग इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे