पुलिस ने दबोचे दो शातिर वाहन चोर, चोरी की सात बाइकें बरामद

पुलिस ने दबोचे दो शातिर वाहन चोर, चोरी की सात बाइकें बरामद
  • सहारनपुर में पत्रकारों से वार्ता करते एसपी देहात व गिरफ्तार किए गए शातिर चोर।

सहारनपुर। कोतवाली नकुड़ पुलिस ने दो शातिर चोरों को दबोचकर वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने दबोचे गए बदमाशों व निशानदेही पर चोरी की सात बाइकें बरामद कर ली।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर कुमार जैन ने पुलिस लाईन सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि 5 दिसम्बर को वादी जुलफान पुत्र अब्दुल निवासी छजपुरा बस्ती ठोकरपुर थाना गागलहेड़ी द्वारा अपनी बाइक संख्या यूपी-11एवाई-7779 को चोरी करने के सम्बंध में नकुड़ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि आज नकुड़ कोतवाली पुलिस ने कोतवाली प्रभारी जसवीर सिंह, उपनिरीक्षक संदीप कुमार व उपनिरीक्षक मौ. जहांगीर के नेतृत्व में चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर आसराखेड़ी तिराहे से दो शातिर वाहन चोरों शौकीन पुत्र मेहरदीन व राशिद पुत्र कामिल निवासीगण तिघरी रामगढ़ थाना नकुड़ को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दबोचे गए बदमाशों के कब्जे व निशानदेही पर चोरी की 7 बाइकें बरामद कर ली। श्री जैन ने बताया कि विवेचना के दौरान एक अन्य आरोपी कार्तिक पुत्र अमित निवासी छोटी छापुर थाना नकुड़ का नाम भी प्रकाश में आया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया शौकीन शातिर किस्म का अपराधी है जो पूर्व में भी अपने भाई की हत्या के मामले में 2010 में पंजाब के जिला लुधियाना के थाना बस्ती जोधेवाल से जेल जा चुका है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने साथी कार्तिक के साथ मिलकर जनपद के कई स्थानों से बाइकें चोरी की हैं जिन्हें बेचने का काम उनका साथी कार्तिक करता है। उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से बरामद सात बाइकों में से 5 बाइकें उन्हें भोपाल के बंद पडऱ्े इंट के भट्टे में झाडिय़ों में छिपा दी थी तथा एक बाइक यूपी-11एयू-9061 चोरी कर कार्तिक के घर में छिपा दी थी। जबकि एक अन्य बाइक संख्या यूपी-11एवाई-7779 से हम दोनों अम्बेहटा से नकुड़ होते हुए यमुना नगर जा रहे थे तभी पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे