यूपी से लेकर राजस्थान तक पीएम मोदी का आज तूफानी चुनाव प्रचार, गाजियाबाद में करेंगे रोड शो

यूपी से लेकर राजस्थान तक पीएम मोदी का आज तूफानी चुनाव प्रचार, गाजियाबाद में करेंगे रोड शो
  • पीएम मोदी आज दो राज्यों के 3 शहरों में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करते दिखेंगे। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर गाजियाबाद और राजस्थान के पुष्कर में ये रैलियां आयोजित होंगी। पीएम मोदी सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे। पीएम गाजियाबाद में एक रोड शो भी करेंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी आज धुआंधार प्रचार करने वाले हैं। पीएम दो राज्यों के 3 शहरों में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, गाजियाबाद और राजस्थान के पुष्कर में ये रैलियां आयोजित होंगी।

ये होगा पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम

  • पीएम मोदी सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए सहारनपुर पहुंचेंगे, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी भी शामिल होंगे।
  • इसके बाद वे अजमेर जिले के लिए विशेष उड़ान भरेंगे। उनका विमान किशनगढ़ हवाई अड्डे पर उतरेगा, जहां से वह हेलीकॉप्टर से पुष्कर के लिए रवाना होंगे।
  • दोपहर करीब 2 बजकर 30 मिनट पर पीएम मोदी अजमेर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में पुष्कर मेला मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे।
  • वहां से, पीएम मोदी शाम करीब 5 बजकर 15 मिनट पर गाजियाबाद में रोड शो करने के लिए उत्तर प्रदेश लौटेंगे।

कांग्रेस भी राजस्थान से भरेगी हुंकार

कांग्रेस भी आज जयपुर और हैदराबाद में ‘मेगा रैलियां’ करेगी। जयपुर रैली मुख्य रूप से पार्टी के घोषणापत्र पर केंद्रित होगी, जहां कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे, वायनाड सांसद राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रैली को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस नेता रैली के दौरान अपने लोकसभा चुनाव के घोषणापत्र “न्याय पत्र” की एक प्रति भी लॉन्च करेंगे।

हैदराबाद में भी रैली करेंगे राहुल

उधर, हैदराबाद में राहुल गांधी एक रैली के दौरान कांग्रेस के चुनावी वादों को गिना सकते हैं। पार्टी ने दावा किया है कि जनसभा में 10 लाख से ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे