शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

गंगोह [24CN] : शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनाँक 10-11-2022 में विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के द्वारा स्कूल ऑफ़ एग्रीकल्चर एंड एनवायर्नमेंटल साइंसेज में एक इंटर्नशिप एंड प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमे यूनाइटेड फॉस्फोरस लिमिटेड द्वारा संचालित स्वाल कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा साक्षात्कार प्रक्रिया का आयोजन कराया गया। इस साक्षात्कार प्रक्रिया में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कृषि विभाग के अनेक छात्रों ने प्रतिभाग लिया। स्वाल कारपोरेशन लिमिटेड (पहले शॉ वालेस एग्रोकेमिकल्स लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) भारतीय कृषि रसायन उद्योग में अग्रणी में से एक है। नौ दशकों से अधिक समय से भारतीय किसानों की प्रगति के लिए प्रतिबद्ध है। यह मुख्यतः कीटनाशकों और उर्वरक मिश्रणों के विपणन में निहित कंपनियों में से एक है,

कार्यक्रम का शुभारंभ शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के यूनिवर्सिटी ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के डायरेक्टर प्रो.(डॉ.) श्री कांत गुप्ता ने शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों एवं छात्रों का स्वागत करते हुए किया। जिसमे प्रो.(डॉ.) श्री कांत गुप्ता ने सभी छात्रों को साक्षात्कार की प्रक्रिया से अवगत कराया।

तत्पश्चात स्वाल कारपोरेशन लिमिटेड कंपनी के परिक्षेत्रीय प्रबंधक विवेक कुमार एवं क्षेत्रीय प्रबंधक तिजेंद्र चावला एवं शशिकांत शर्मा ने उपस्थित छात्रों का साक्षात्कार लिया। इस कैंपस प्लेसमेंट में प्रथम चरण के उपरांत लगभग 50 छात्रों को शॉर्टलिस्टेड किया गया तथा सत्र के दूसरे चरण में समूह चर्चा एवं साक्षात्कार के उपरांत 15 छात्रों का चयन किया गया।

कार्यक्रम के अंत में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं साक्षात्कार करने वाली पूरी टीम को धन्यवाद दिया एवं चयनित छात्रों को उज्जवल भविष्य की कामना की एवं अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि विश्वविद्यालय में इस प्रकार की कंपनियों के साक्षात्कार के उपरांत निश्चित ही विश्वविद्यालय के छात्रों में नई ऊर्जा का सार होगा और वे अपने भविष्य के प्रति निष्ठावान होंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम में डॉ. शिवानी, डॉ. नवीन कुमार, डॉ. विकास पंवार, डॉ. मोहम्मद वसीम, अमित कुमार, दीपक कुमार, इंजमाम मूल हक, आनंद कुमार, एवं आदेश कुमार आदि शिक्षकगण उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे