पटोले का बयान- BJP को सत्ता में आने से रोकने के लिए शिवसेना के साथ कांग्रेस

पटोले का बयान- BJP को सत्ता में आने से रोकने के लिए शिवसेना के साथ कांग्रेस
  • महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच मुंबई में महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ( Maharashtra Congress chief Nana Patole ) ने कहा कि हम BJP को सत्ता में आने से रोकने के लिए शिवसेना के साथ हैं।

News Delhi : महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच मुंबई में महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ( Maharashtra Congress chief Nana Patole ) ने कहा कि हम BJP को सत्ता में आने से रोकने के लिए शिवसेना के साथ हैं। ये खेल ED की वजह से हो रहा है। कांग्रेस ( Congress ) फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है। हम महा विकास अघाड़ी (MVA) के साथ हैं और रहेंगे, हमें सत्ता का कोई लालच नहीं है. पटोले ने कहा कि अगर वे (Shiv Sena) किसी के साथ गठबंधन करना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है.

वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी एनसीपी और कांग्रेस ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है. महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में साझीदार एनसीपी ने विधायकों की बैठक आज शाम 5 बजे मुंबई स्थित वाईबी चव्हाण सेंटर में बुलाई है.  एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने जानकारी देते हुए कहा कि सभी विधायकों की मीटिंग बुलाई गई है. उन्होंने बताया कि इससे पहले पार्टी के सभी बड़े नेताओं की बैठक हुई, इस बैठक में यह तय हुआ कि सभी लोग उद्धव ठाकरे के साथ पूरी ताकत के साथ खड़े रहेंगे. इसके सारे ही सरकार बचाने के लिए हर तरह के प्रयास किए जाएंगे. इस संबंध में शिवसेना को जैसी भी मदद  की जरूरत होगी वो उसको दी जाएगी.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *