LoC पर तीन सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, भारत ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

LoC पर तीन सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, भारत ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

श्रीनगर : पाकिस्तान की ओर से सीमा पर शुक्रवार को भी गोलीबारी की गई. नॉर्थ कश्मीर में एलओसी से सटे तीन सेक्टरों में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. जिसका भारतीय सेना की ओर से मुंहतोड़ जवाब दिया गया.

पाकिस्तान की ओर से बारामूला जिले के हाजीपीर इलाके में गोलीबारी की गई, इसके अलावा तंगधार सेक्टर और गुरेज सेक्टर में भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की, मोर्टार दागे. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया.

पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी के बाद सीमा से सटे गांवों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया. गुरेज, तंगधार से कुछ लोगों को हटाया भी गया है. हालांकि, इस गोलीबारी में किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा है.

गौरतलब है कि हाल ही में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश को नाकाम किया था. पाकिस्तानी सेना लगातार एलओसी पर गोलीबारी के बहाने आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में रहती है.

7-8 नवंबर की रात को माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से कुछ घुसपैठिए इस ओर आने की कोशिश कर रहे थे, भारतीय सेना ने इस कोशिश को नाकाम किया और तीन आतंकियों को ढेर कर दिया.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे