नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। छोटे शहर से मुंबई पहुंची नेहा कक्कड़ ने अपनी मेहनत के दम पर अच्छा खासा नाम कमा लिया है। नेहा कक्कड़ वैसे तो अपने गानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन जब से उनकी शादी हुई है तभी से नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी गॉसिप का हिस्सा बनी रहती हैं। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने पति के साथ वेकेशंस के दौरान की बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह के फैंस भी बेहद खुश हो रहे हैं।

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहन प्रीत सिंह के साथ पैरिस वेकेशंस की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रोहन और नेहा दोनों एफिल टावर के सामने बेहद रोमांटिक अंदाज में खड़े नजर आ रहे हैं। नेहा और रोहन प्रीत की ये तस्वीरें सोशल मीडियापर भी तेजी से वायरल हो रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है और नेहा अपने पति रोहन प्रीत सिंह को किस कर रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों का लिपलॉक करते हुए रोमांटिक अंदाज इनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘प्यार का शहर पैरिस बेहद खूबसूरत है! लेकिन सिर्फ तब जब तुम आसपस हो, तुम्हारे बिना नहीं लव।’

नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट पर उनके पति रोहन प्रीत सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। रोहन प्रीत ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं लव।’ नेहा और रोहन प्रीत सिंह की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर इसे फोटो ऑफ द ईयर का खिताब दे दिया है। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने बीते साल 24 अक्टूबर 2020 को शादी की थी। दोनों इससे पहले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।