ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Neha Kakkar ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर किया एक और धमाकेदार खुलासा, सानमे आई ये डेट

 
neha kakkar baby bump with rohanpreet

नई दिल्ली । बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्क्ड़ बीते दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर कीफी सुर्खियों में रही हैं। नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है। शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत हनीमून के लिए दुबई गए थे जहां से दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं बीते दिनों नेहा कक्क्ड़ की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में वह बेबी बंप के साथ नजर आईं थीं। इस तस्वीर ने फैन्स को चौंका दिया था। वहीं हर तरफ नेहा के प्रेग्नेंट होने की चर्चा होने लगी थी। वहीं फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें ढेर सारी बधाई दी थीं। वहीं अब नेहा के एक नए पोस्ट ने उनके फैंस को और भी ज्यादा कन्फ्रयूज कर दिया है।

नेहा कक्कड़ ने अपने अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए नेहा ने अपनी प्रग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किसा है, जिसे जानकर उनके फैंस हेरान हैं। दरअसल नेहा के बेबी बंप वाली तस्वीर उनके नए टाइटल सॉन्ग के प्रमोशन का एक तरीका था। उनका और रोहनप्रीत के नए गाने का टाइटल है ‘खयाल रख्या कर…।’  उन्होंने एक बार फिर से बेबी बम्प वाले फोटो के साथ नए गाने का अनाउंसमेंट किया है। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर ‘खयाल रख्या कर…’ गाने का कवर फोटो रिलीज किया है। इसी फोटो को लेकर लोग नेहा की प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे थे। उन्होंने इसके साथ डेट लिखी है 22 दिसंबर। उनका ये गाना शायद इसी तारीख को रिलीज हो रहा है। बता दें कि इस गाने में नेहा के साथ उनके पति रोहनप्रीत नजर आएंगे।

आपको बता दें कि कल यानी 18 दिसंबर को नेहा ने अपने  इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बेबी बंप फ्लांट करती नजर आईं थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, ‘ख्याल  रख्या कर।’ नेहा के पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब तो कुछ ज्यादा ही रखना पड़ेगा…।’

 
 
Top