तहसील की समस्याओ के समाधान का पुरजोर प्रयास करेगे- मुकेश चौधरी

तहसील की समस्याओ के समाधान का पुरजोर प्रयास करेगे- मुकेश चौधरी
  • फोटो बार संघ में विधायक मुकेश चौधरी के सम्मान समारोह मे उपस्थित अतिथि

नकुड [इंद्रेश]। क्षेत्रीय विधायक मुकेश चौधरी ने कहा है कि वे इस विधानसभा क्षेत्र की समस्याओ के समाधान के लिये जी जान से प्रयास करेंगे।

विधायक मुकेश चौधरी यंहा तहसील मुख्यालय पर बार ऐसोसिएशन द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होने नकुड नगर मे नसरूल्लागढ रोड से आने वाले भारी वाहनो की समस्या का जिला स्तरीय अधिकारियो से मिलकर समाधान कराने का आश्वासन दिया । साथ ही मुसिफकोर्ट की स्थापना मे आने वाली बाधाओ के निराकरण के लिये शासन स्तर पर प्रयास करने की बात कही।

इस मौके पर अधिवक्ताओ ने तहसील की विभिन्न समस्याओ की ओर विधायक का ध्यान आकृष्ट किया। वरिष्ठ अधिवक्ता उधमसिंह ने कहा कि तहसील मुख्यालय के पास आने वाले भारी वाहनो को नगर से बाहर से निकालने के लिये बाईपास का निर्माण होना चाहिए। सुधीर कुमार मित्तल ने तहसील पर चेंबरो के निर्माण का मुददा उठाया। कार्यक्रम में विधायक का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया। भाजपा नेता अभय चौधरी ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि की हैसियत से विधायक से आमजन की बडी अपेक्षाऐ होती है।

कार्यक्रम में बार संघ के अध्यक्ष व सचिव सेठपाल सिंह, एल्डर कमेटी के चैयरमैन भरत सिंह, धनीराम सैनी, इंद्रेश त्यागी, महावीर सिंह, यशपाल सिंह, महेंद्रपाल, प्रदीप चौधरी, राजकुमार त्यागी लोकश कुमार आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे