ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Mishti Mukherjee Dies: फिल्म अभिनेत्री मिष्ठी मुखर्जी का निधन, किडनी फेल होने से हुई मौत

 

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल बेहद बुरा साबित हो रहा है। इस साल इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। टीवी स्टार से लेकर, फैशन डिज़ाइनर, म्यूज़िक डायरेक्टर और बॉलीवुड एक्टर तक कई सितारे इस साल इस दुनिया से रुख़सत हो गए। अब बॉलीवुड और बंगाली एक्ट्रेस मिष्ठी मुखर्जी का निधन हो गया है। 2 अक्टूबर को मिष्ठी ने हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर लीं।

बताया जा रहा है कि मिष्ठी की किडनी फेल हो गई थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट करवाया,जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मिष्ठी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत जाना-माना नाम तो नहीं थीं, लेकिन उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स किए थे। साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ नाम की फिल्म से मिष्ठी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए मिष्टी के परिवार ने बयान जारी कर कहा, ‘मिष्ठी जिन्होंने फिल्मों और वीडियोज़ में शानदार काम किया, वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। कीटो टाइट लेने की वजह से उनकी किडनी फेल हो गई जिसके बाद उन्होंने हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और शुक्रवार रात को उन्होंने आखिरी सांस ली। अभिनेत्री बहुत दर्द से गुज़र रही थीं। उन्होंने अब तक अपने भाई और पापा की वजह से बहुत सर्वाइव किया था। भगवान उनकी आत्मा को शादी दे।

आपको बता दें कि इस साल कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत, इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, सरोज ख़ान, वाजिद ख़ान, एस. पी बालासुब्रमण्यम के निधन का फैंस को बहुत धक्का लगा था।सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तो लोग अब तक नहीं भुला पाए हैं। उनकी आत्महत्या की खबर ने तो सबको हिलाकर रख दिया था। सुशांत के डेथ केस की फिलहाल जांच चल रही है।

 
 

Related posts

Top