मेरठः घरेलू विवाद में भतीजे ने एक चाचा को मारी गोली, दूसरे को लाठी-डंडों से पीटा

मेरठः घरेलू विवाद में भतीजे ने एक चाचा को मारी गोली, दूसरे को लाठी-डंडों से पीटा

मेरठ : यूपी के मेरठ में एक भतीजे ने अपने दो चाचाओं पर जानलेवा हमला कर दिया. उसने पहले एक चाचा को गोली मार दी, जबकि बीच-बचाव कराने आए दूसरे चाचा को लाठी डंडों से जमकर पीटा. दोनों को सीएचसी ले जाया गया, जहां गंभीर हालत देखते हुए दोनों घायलों को मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. इस हमले के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है.

घटना मेरठ के हस्तिनापुर थाना इलाके की है. जहां पाली गांव में आरोपी भतीजे विपिन ने इस वारदात को अंजाम दिया. घायलों के परिजनों ने बताया कि रविवार की करीब आठ बजे आरोपी के दोनों चाचा संजय और सतीश अपने घर पर थे. तभी किसी ने बाहर से आवाज लगाई और उन्हें बाहर बुलाया. जब संजय और सतीश बाहर गए तो हमलावर ने दोनों पर गोली चला दी. एक चाचा को गोली लगी. जबकि दूसरे की हमलावरों ने लाठी डंडों से पिटाई कर दी.

गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर की तरफ भागे. लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. बाद में उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि यह हमला पारिवारिक विवाद में किया गया है. हमलावर कोई और नहीं बल्कि घायलों का भतीजा विपिन है.

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पूर्व दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी. इस बात पर विपिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने चाचाओं पर हमला किया और फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. बताया जा रहा है कि हमले के वक्त आरोपी शराब के नशे में था. इस हमले में गोली लगने से संजय और सतीश घायल हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे