अनाज कारोबारी के कलेक्शन एजेंट से 1.19 करोड़ की लूट, खुद को पुलिस वाला बताकर ले गए बैग

अनाज कारोबारी के कलेक्शन एजेंट से 1.19 करोड़ की लूट, खुद को पुलिस वाला बताकर ले गए बैग

करोल बाग इलाके में शुक्रवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी बताकर अनाज कारोबारी के कलेक्शन एजेंट से 1.19 करोड़ रुपये लूट लिए। बदमाशों ने एजेंट को जांच के बहाने रोका। बैग की तलाशी के दौरान उसने शक जताया तो धक्का देकर बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस को वारदात में ईरानी गैंग के बदमाशों के शामिल होने का शक है। बदमाश एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

देशबंधु गुप्ता रोड थाना पुलिस पुलिस के अनुसार, राजेश (40) लारेंस रोड पर काम करने वाले अनाज कारोबारी के पास कलेक्शन एजेंट है। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे कारोबारियों से रुपये कलेक्शन करने के बाद राजेश लारेंस रोड स्थित कार्यालय जा रहा था। उसके बैग में करीब 1.19 करोड़ रुपये थे।

देशबंधु गुप्ता रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच का कर्मी बताकर बैग की तलाशी देने को कहा। बदमाशों ने इसी दौरान वहां पहुंचे एक अन्य बाइक सवार को रोका और उसके बैग की जांच की। युवक के पास ज्वेलरी थी। तलाशी के बाद बदमाशों ने उसे छोड़ दिया।

बदमाशों ने राजेश के बैग की तलाशी के दौरान रुपये देखकर उससे बिल दिखाने को कहा। बिल नहीं होने की बात कहने पर बदमाशों ने उसे थाने चलने को कहा। राजेश को उनकी हरकत पर शक हुआ। उनके साथ जाने से इनकार करते हुए राजेश बैग वापस लेने लगा। तभी बदमाशों ने राजेश को धक्का देकर बैग छीन लिया और बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

राजेश ने तुरंत अपने मालिक व पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मौके से मिली सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों को धक्का देकर बैग छीनते हुए देखा गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे