बढ़ सकती हैं लालू यादव की मुश्किलें, FSL भेजी जाएगी BJP विधायक से बातचीत की ऑडियो क्लिप

बढ़ सकती हैं लालू यादव की मुश्किलें, FSL भेजी जाएगी BJP विधायक से बातचीत की ऑडियो क्लिप

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं. लालू यादव का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद न सिर्फ उन्हें 1 केली बंगले से रिम्स के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, बल्कि अब उनके ऑडियो की जांच के लिए उस क्लिप को फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है.

इसके अलावा लालू यादव के लापता सेवादार इरफान अंसारी की तलाशी में पुलिस छापेमारी कर रही है. लालू यादव का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद से ही इरफान अंसारी लापता है.

इस क्लिप में इरफान अंसारी की आवाज को सुना जा सकता है जिसमें इरफान अंसारी बीजेपी एमएलए ललन पासवान के पीए को कह रहा है कि वो विधायक की बात लालू यादव से करवाए.

रांची पुलिस के सूत्रों के मुताबिक लालू की आवाज को जांच के लिए तो भेजा ही जाएगा, साथ ही इस मामले में इरफान अंसारी से पूछताछ भी जरूरी है. बता दें कि बीजेपी एमएलए ललन पासवान के मोबाइल में इरफान अंसारी के मोबाइल से ही कॉल किया गया था. बीजेपी नेता सुशील मोदी ने इस नंबर को जारी किया था.

राष्ट्रीय जनता दल ने इस क्लिप में लालू यादव की कथित आवाज को फर्जी बताया है और कहा है कि इस क्लिप में लालू यादव की आवाज की नकल की गई है. बीजेपी प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि इरफान अंसारी की आवाज की नकल कौन उतारेगा, जबकि उसकी आवाज को न कोई जानता है और न पहचानता है.

प्रदीप सिन्हा ने कहा कि अगर इरफान अंसारी को पकड़ा जाता है और पूछताछ की जाती है तो सारी तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी. बता दें कि इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद से ही जेल में लालू यादव का सेवादार इरफान अंसारी लापता है,  और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे