राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) द्वारा आयोजित ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रैजुएट एंटरेंस टेस्ट 2022 में कुंवर शेखर विजेंद्र आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर गंगोह के छात्रों ने परचम लहराया

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) द्वारा आयोजित ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रैजुएट एंटरेंस टेस्ट 2022 में कुंवर शेखर विजेंद्र आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर गंगोह के  छात्रों ने परचम लहराया

गंगोह [24CN] : राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) द्वारा आयोजित ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रैजुएट एंटरेंस टेस्ट 2022 में कुंवर शेखर विजेंद्र आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर गंगोह के मेधावी छात्रों ने परचम लहराते हुए इस परीक्षा को उत्तीर्ण किया है, कुछ विद्यार्थियों ने अखिल भारतीय स्तर पर अच्छी रैंक प्राप्त की है, जिनमें अपूर्वा शर्मा ने अखिल भारतीय रैंक 569 एवं रजत शर्मा ने अखिल भारतीय रैंक 748 प्राप्त की है, तथा विश्वविद्यालय के अन्य मेधावी छात्रों रिजवान अहमद, लोकेंद्र कुमार, नावेद अहमद, जेनब, शान ए आलम,  सागर वर्मा, ने भी इस परीक्षा में अभूतपूर्व प्रदर्शन कर परीक्षा उत्तीर्ण की है।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी ने सभी छात्रों को उनकी सफलता के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और आशा व्यक्त की कि अन्य छात्र भी आपकी सफलता से प्रोत्साहित होंगे और भविष्य में आप सभी इसी तरह अपने माता पिता, गुरुजनों और शोभित विश्वविद्यालय गंगोह का नाम देश एवं विदेश में रोशन करते रहेंगे।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह ने परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्र एवं छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यह आपके परिश्रम का फल है और भविष्य में भी आप ऐसे ही कार्य करते रहेंगे तो निश्चित ही जीवन पथ पर सफल होते रहेंगे।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कहां की शिक्षा के द्वारा व्यक्ति अपने जीवन को बड़ी सरलता के साथ बदल सकता है और जीवन में हर मुकाम हासिल कर सकता है। शोभित विश्वविद्यालय गंगोह हमेशा छात्रों को उज्जवल भविष्य की ओर अग्रसर करता है।

इस अवसर पर कुंवर शेखर विजेंद्र आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर गंगोह के प्रधानाचार्य डॉ. एस. के. पाठक ने शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी एवं कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह का आभार प्रकट करते हुए परीक्षा में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर सभी उत्तीर्ण छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों एवं शोभित विश्वविद्यालय गंगोह को दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे