खटाखट खटाखट.. ‘यूपी के दो लड़के’ अब राजनीति को बनाएंगे मोहब्बत की दुकान: राहुल गांधी

खटाखट खटाखट.. ‘यूपी के दो लड़के’ अब राजनीति को बनाएंगे मोहब्बत की दुकान: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने खटाखट पैसे के बाद अब खटाखट राजनीति की मोहब्बत की दुकान का वादा किया है। दलअसल, बुधवार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव को उन्होंने धन्यवाद देते हुए खटाखट नया वादा कर दिया। उन्होंने  कहा कि ‘‘यूपी के दो लड़के’’ हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान ‘खटाखट खटाखट’ बनाएंगे। राहुल गांधी बुधवार को 54 साल के हो गए और इस मौके पर कांग्रेस तथा ‘इंडिया’ गठबंधन के कई घटक दलों के नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

अखिलेश यादव की शुभकामनाओं का दिया जवाब

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।’’ अखिलेश यादव के पोस्ट को फिर से साझा करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘‘आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद अखिलेश यादव जी। ‘यूपी के दो लड़के’ हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान बनाएंगे – खटाखट खटाखट!’’

लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन

हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में सपा और कांग्रेस के गठबंधन ने उत्तर प्रदेश में शानदार प्रदर्शन किया। सपा ने उत्तर प्रदेश की कुल 80 सीट में से 37 और कांग्रेस ने छह सीट जीतीं। उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव के समय भी सपा और कांग्रेस का गठबंधन था और उसी समय राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जोड़ी को ‘यूपी के दो लड़के’ कहकर प्रचार अभियान चलाया गया था, हालांकि उस समय यह गठबंधन विफल रहा था।

शुभकामनाओँ को दिया धन्यवाद

राहुल गांधी ने चुनाव के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव पर मोदी के हमले को लेकर भी कटाक्ष किया। तेजस्वी के मछली खाते नजर आने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसपर मोदी ने तंज कसा था। तेजस्वी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हुए गांधी ने कहा, ‘‘अगला लंच-कतला या रोहू!’’ राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं को भी उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनावों के दौरान अकाउंट में खटाखट खटाखट पैसे आने का वादा किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके इस वादे पर तंज कसा था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे