ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Diljit Dosanjh की ‘बर्फीली’ फोटो से ट्विटर पर फिर भड़की आग, कंगना रनोट ने लिखा- तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा?

 
Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh

नई दिल्ली । पिछले दिनों कंगना रनोट और पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ के बीच किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया की तकरार ख़ूब चर्चा में रही। सोशल मीडिया से होते हुए इसकी गूंज चैनलों के प्राइम टाइम कार्यक्रमों तक सुनाई दी। अब एक बार फिर कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर चिंगारी सुलग गयी है, वो भी बर्फ़ीली फोटो की वजह से। दरअसल, दिलजीत ने बर्फ़ में खड़े हुए अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं, इन तस्वीरों को रीट्वीट कर कंगना ने दिलजीत पर तंज कसा, जिसके जवाब में दिलजीत ने एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो पर कंगना ने पलटवार किया।

कंगना ने दिलजीत की तस्वीरों के साथ लिखा- वाह मेरे भाई! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बिठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति। तस्वीरों में दिलजीत नारंगी रंग का ओवरकोट और सफेद पैंट पहने हुए दिख रहे हैं। सिर पर कैप है और चेहरा मास्क से ढका हुआ है। गुनगुनी धूप बर्फ़ पर छिटकी हुई है। हालांकि, दिलजीत ने यह नहीं बताया कि तस्वीरें कहां की हैं।

कंगना के इस ट्वीट के जवाब में दिलजीत ने पंजाब की बुजुर्ग किसान महिला का वीडियो पोस्ट कर रोमन-पंजाबी में लिखा कि मत सोचना, हम भूल गये हैं। इसके जवाब में कंगना ने लिखा- वक़्त बताएगा दोस्त, कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़। सौ झूठ एक सच को छिपा नहीं सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो, वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता। तुझे क्या लगता है, तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हाहा… इतने बड़े सपने मत देख, तेरा दिल टूट जाएगा।

बता दें, दिसम्बर की शुरुआत में कंगना रनोट पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ से भिड़ गयी थीं। कंगना के भड़कने की वजह एक वीडियो बना था, जिसे दिलजीत ने शेयर करते हुए कंगना को टैग कर दिया। इस वीडियो में किसान आंदोलन में नज़र आयीं बहुचर्चित बुजुर्ग महिंदर कौर कंगना के शाहीन बाग वाले विवादित ट्वीट का जवाब दे रही थीं। इसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच ट्वीट युद्ध छिड़ गया।

दिलजीत ने महिंदर कौर का वीडियो शेयर करके रोमन पंजाबी में लिखा था- आदरणीय महिंदर कौर जी। कंगना रनोट, सबूत के साथ यह सुन लीजिए। बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोलता रहे। इस ट्वीट से बुरी तरह भड़कीं कंगना दिलजीत को जवाब दिया था- ओ, करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटिज़नशिप के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी, वो बिलकिस दादी जी फार्मर्स के एमएसपी के लिए भी प्रोटेस्ट करते हुए दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे अभी बंद करो। कंगना और दिलजीत के बीच ट्वीट्स के ज़रिए वार-पलटवार का सिलसिला काफ़ी देर तक चला। इसकी धमक किसान आंदोलन और सियासी गलियारों में भी सुनाई दी थी।

 
 

Related posts

Tandav Review

Tandav Web Series: सैफ अली खान की सीरीज रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर शुरू ‘तांडव’, फैंस ने दिए ये रिएक्शन..

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ने ट्विटर पर फिर निकाला गुस्सा, कहा- ‘इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है’

Om Puri Death anniversary

Om Puri Death Anniversary: रेलवे स्टेशन पर बर्तन धोकर गुजारा करते थे ओम पुरी, पुण्यतिथि पर जानें खास बातें

Top