#KabTakNirbhaya: उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया, आगरा में जिंदा लटकाया

#KabTakNirbhaya: उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया, आगरा में जिंदा लटकाया

हैदराबाद डॉक्टर कांड को लेकर पूरे देश का खून खौल रहा है, लेकिन विडंबना है कि ऐसे माहौल में भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म और बर्बरता की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता कि देश के किसी कोने में किसी बच्ची, युवती या महिला के साथ ऐसी वारदात न होती हो। ताजा खबर उत्तर प्रदेश की है, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं।

एक तरफ जब पूरा देश निर्भया और हैदराबाद कांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है, तब भी हमारे समाज में यह मानव दरिंदे बिना किसी डर भय के प्रदेश में घूम रहे हैं और महिलाओं का शिकार कर रहे हैं। एक तरफ उन्नाव के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार अल सुबह छह युवकों ने पेट्रोल डालकर जला दिया, तो दूसरी ओर मैनपुरी में बदमाशों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ के बाद उसे जिंदा फंदे पर लटका दिया।

इसी तरह मेरठ में भी हाईवे पर गुरुवार सुबह एक युवती बदहवास हालत में पड़ी मिली। आशंका है कि उसके साथ भी दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। आगे पढ़ें कैसे मनबढ़े हैवानों ने पहले किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर केवल घर से बाहर निकलने के कारण उसे जिंदा जला दिया-

घर से निकली दुष्कर्म पीड़िता, तो आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार अल सुबह छह युवकों ने पेट्रोल डालकर जला दिया। पीड़िता ने बयान दिया है कि गुरुवार सुबह चार बजे वह रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बैसवारा बिहार रेलवे स्टेशन जा रही थी। गौरा मोड़ पर गांव के हरिशंकर त्रिवेदी, किशोर शुभम, शिवम, उमेश ने घेर लिया और सिर पर डंडे से और गले पर चाकू से वार किया।

वह चक्कर आने से गिरी तो पेट्रोल डालकर आग लगा दी। शोर मचाने पर भीड़ को आता देख वह भाग निकले। पीड़िता ने बताया कि पूर्व में आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़ के बाद जिंदा फंदे पर लटकाया

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में गुरुवार को एक बड़ी घटना सामने आई है। मैनपुरी के घिरोर कस्बे में छेड़छाड़ के बाद किशोरी को जिंदा फंदे पर लटकाने का मामला सामने आया है। इस घटना में किशोरी की मौत हो गई।

मौत के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। घटना घिरोर कस्बे की है। किशोरी के परिजनों ने बताया कि किशोरी कस्बे के ही एक विद्यालय में कक्षा नौ की छात्रा थी।

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर युवती को ट्रक से फेंक आरोपी फरार

मेरठ के कंकरखेड़ा गुरुवार सुबह एक युवती से दुष्कर्म की सनसनीखेज वारादात सामने आई है। युवती बदहवास हालत में दिल्ली मेरठ हाईवे पर पड़ी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस के अनुसार युवती से सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे