IPL 2022: लखनऊ सुपर जाएंट्स की धमाकेदार जीत, मुश्किल में केकेआर

IPL 2022: लखनऊ सुपर जाएंट्स की धमाकेदार जीत, मुश्किल में केकेआर
  • केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम 7 विकेट खोकर 176 रन का स्कोर करने में सफल हुई. 

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 53वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. लखनऊ की टीम 75 रनों से मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम 7 विकेट खोकर 176 रन का स्कोर करने में सफल हुई.

बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम की शुरुआत खराब हुई. कप्तान केएल राहुल बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस चले गए. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने शानदार 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. दीपक हूडा ने 41 रन की पारी खेली. क्रुणाल पांड्या ने 25 रन की पारी खेली. मार्कस स्टोइनिस ने 28 रन की पारी खेली. जेसन होल्डर की 13 रन की बदौलत लखनऊ की टीम 176 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की भी शुरुआत खराब हुई. सलामी बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत बिना खाता खोले आउटच हो गए. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच 14 रन ही बना सके. मध्यक्रम में आंद्रे रसेल ने 45 रन की पारी खेली. जबकि सुनील नारायण ने 22 रन की पारी खेली. इसके अलावा केकेआर के किसी भी बल्लेबाज ने बड़ी पारी नहीं खेली. यही वजह है कि केकेआर को हार का सामना करना पड़ा.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे