IPL 2022: लगातार दो जीत के बाद मुंबई की हार, केकेआर की उम्मीदें बरकरार

IPL 2022: लगातार दो जीत के बाद मुंबई की हार, केकेआर की उम्मीदें बरकरार
  • मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9 विकेट खोकर 165 रन का स्कोर करने में सफल हुई है.

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 56वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइजर्स के बीच खेला गया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9 विकेट खोकर 165 रन का स्कोर करने में सफल हुई है. जवाब में मुंबई की टीम 113 रन पर ही ढेर हो गई.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम से सलामी बल्लेबाजी कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन करने आए. रोहित शर्मा आज के मुकाबले में भी सबको निराश किए. रोहित 2 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने 51 रनों की पारी तो जरुर खेली, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए. इसके अलावा मुंबई का कोई भी बल्लेबाज 20 रन का स्कोर पार नहीं कर पाया है.

केकेआर की जीत में गेंदबाजों का भी अहम योगदान रहा है. आज के मुकाबले केकेआर की टीम से पैट कमिंस सबसे ज्यादा 3 विकेट लेने में सफल हुए. आंद्रे रसेल ने दो विकेट अपने नाम किया. वरुण चक्रवर्ती और टिम साउथी ने एक-एक विकेट लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

आज के मुकाबले में केकेआर की जीत से प्लेऑफ के लिए उम्मीदें जिंदा है, जबकि मुंबई को अब हार के बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. केकेआर अंक तालिका में सातवें पायदान पर पहुंच गई है. जबकि मुंबई आखिरी पायदान छोड़ने को तैयार नहीं है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply