होली मिलन कार्यक्रम में उद्यौग एवं व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकारो को सम्मानित किया

होली मिलन कार्यक्रम में उद्यौग एवं व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकारो को सम्मानित किया
  • होली मिलन कार्यक्रम मे मंचासीन अतिथि

नकुड [इंद्रेश त्यागी] उद्यौग एवं व्यपार प्रतिनिधिमंडल ने होली मिलन कार्यक्रम में नगर के पत्रकारों को उनके योगदान के लिये सम्मानित किया। व्यापारियों ने होली को सामाजिक सौहार्द का प्रतीक बातते हुए समाज के सभी वर्गो से सामाजिक सदभाव के साथ होली मनाने का आग्रह किया।

यंहा बस अडडे के पास स्थिति जैन धर्मशाला में कोरोना काल के चलते कोविड प्रोटोकोल का पालन करते हुए होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके उद्यौग एंव व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष सुभाष सिंघल व जिलाउपाध्यक्ष मनोज सिंघल ने कहा कि होली सदभाव व सौहार्द का प्रतीक है। यह एक ऐसा पर्व जब लोग तमाम गिले शिकवे भूलकर एक दुसरे के साथ होली मनाते है।

कार्यक्रम में भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष राकेश वर्मा ने कहा कोरोना काल के बावजूद व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने होली मिलन का आयोजन कर एक अच्छी पहल की है। उन्होने नगर के पत्रकारो के योगदान की चर्चा करते हुए कहा कि समाज व व्यापारियों की समस्याओ को जोर शोर से उठाने मे पत्रकारो की अहम भूमिका रहती हैं ।

इस मौके पर उद्यौग एव व्यापार प्रतिनिधिमंडल कें पदाधिकारियों ने वरिष्ठ पत्रकार चै0 अजीत सिंह, इंद्रेश त्यागी , नरेश गोयल, संजीव शर्मा, दीपक सैनी, बिजेंद्र शर्मा, नदीम निजामी, फरमान निजामी, मनोज धनगर, मनोज चैहान, आरिफ खान , काजी शाहिद आदि को प्रस्शतिपत्र देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यापारी नेता सतीश सिंघल ने किया जबकि संचालन , राजन शर्मा ने किया। इस मौके पर व्यापारी नेता सोहन गुप्ता, डा0 विरेंद्र दत्त कौशिक , अरूण धनगर, पंकज जैन, राजेश जैन, आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे