Sonu Sood बने मसीहा से मुसाफिर, तो भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार

Sonu Sood बने मसीहा से मुसाफिर, तो भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते काफी समय से आम जनता के लिए किए गए कामों की वजह से लगातार चर्चा में रहते हैं. जिसके लिए उन्हें सराहना भी मिलती है. साथ ही लोगों ने उन्हें जरूरतमंदों का मसीहा बताया है. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें सोनू सूद का ऐसा अंदाज देखने को मिला, जिस पर रेलवे ने उन्हें फटकार लगाई है. साथ ही दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा है.

दरअसल, एक्टर ने ये वीडियो खुद अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया था. जिसमें उन्हें ट्रेन के गेट पर बैठे देखा जा सकता है. इस दौरान वो सिर बाहर निकाले हवा का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. इसी वीडियो को रीट्वीट करते हुए उत्तरी रेलवे ने लिखा, ‘प्रिय, सोनू सूद. आप देश-दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की  वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं.’ जिसके बाद से ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपको बता दें कि इससे पहले जीआरपी मुंबई ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था, सूद के 22-सेकंड के वीडियो को पोस्ट करने के कुछ घंटों के भीतर, जीआरपी मुंबई ने जवाब दिया, “फुटबोर्ड पर सोनू सूद का यात्रा करना फिल्मों में ‘मनोरंजन’ का स्रोत हो सकता है, वास्तविक जीवन में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें.”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे