सहारनपुर में आवारा कुत्‍तों ने 24 घंटों में 21 लोगों को बनाया शिकार, सात गंभीर

 

सहारनपुर। क्षेत्र में आवारा कुत्तों ने अपना आतंक जमाया हुआ है। पिछले 24 घंटों में गंगोह के 14 समेत 21 लोगों को कुत्‍तों ने काट लिया जिनमें से 7 को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। क्षेत्र में आवारा कुत्ते लगातार खास कर बच्चों पर हावी हो रहे हैं। पिछले 24 घंटों में 21 बच्चे व बड़े इनका शिकर हुए हैं।

सोमवार की रात दो घंटे कुत्‍तों ने आतंक मचाए रखा तथा इस दौरान 12 लोगों को काट खाया जिनमें 10 बच्चे हैं। सोमवार की रात मोहल्ला मखदूम जहां निवासी दो वर्षीय जिया पुत्री संदीप को काट खाया। इसके बाद मोहल्ला गुजरान के 12 वर्षीय अली पुत्र गयूर को निशाना बनाया। इसी मोहल्ले के 28 वर्षीय मनव्वर पुत्र वसीम ने यह देखकर बच्चों को बचाने का प्रयास किया तो उस पर भी हमला कर दिया। इसी मोहल्ले के 16 वर्ष के साबिर पुत्र अय्यूब, 7 वर्षीय फरहान पुत्र इकराम व मोहल्ला कोटला के 45 वर्षीय इकराम पुत्र जहूर व गांधी नगर के अभिषेक पुत्र चरण सिंह को भी हमला कर घायल कर दिया।

सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

आवारा कुत्तों का आतंक यहीं नहीं थमा। मोहल्ला गुजरान के ही 9 वर्षीय अकदम पुत्र हनीफ, गांव खानपुर गुर्जर के 13 वर्षीय अरुण पुत्र परमाल, धलापड़ा के 30 वर्षीय सुशील पुत्र बाबू, बिलासपुर के श्याम पुत्र मुसद्दी व दिव्यांग 26 वर्षीय जावेद पुत्र जमील को भी लहूलुहान कर दिया। कुत्तों का आतंक यहीं नहीं थमा और उन्होंने कलाहलटी निवासी प्रियंका, सुखेडी निवासी अजय, गंगोह निवासी सलमा, पंकज, सौरभ, उम्मेद गढ़ के प्रियांशु, गंगोह के विजय, कुतुब खेडी के कैलाश व माधोपुर के नीटू को भी अपने निशाने पर लिया। सभी घायलों का सीएचसी में इलाज कर उन्हें छुट्टी दे दी गई।

 
 
Top